37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मुख्यमंत्री जनसंवाद में लंबित जन शिकायतों पर त्वरित कार्रवाई का अादेश

मेदिनीनगर : मंगलवार को मुख्यमंत्री जनसंवाद की साप्ताहिक समीक्षा बैठक में लंबित जन शिकायतों पर त्वरित कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया. मुख्यमंत्री के सचिव सुनील कुमार वर्णवाल एवं अपर सचिव रमाकांत सिंह ने वीडियो कांन्फ्रेसिंग के माध्यम से पलामू जिले में मुख्यमंत्री जनसंवाद के शिकायतों की समीक्षा की. इस दौरान नोडल पदाधिकारी प्रदीप कुमार […]

मेदिनीनगर : मंगलवार को मुख्यमंत्री जनसंवाद की साप्ताहिक समीक्षा बैठक में लंबित जन शिकायतों पर त्वरित कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया. मुख्यमंत्री के सचिव सुनील कुमार वर्णवाल एवं अपर सचिव रमाकांत सिंह ने वीडियो कांन्फ्रेसिंग के माध्यम से पलामू जिले में मुख्यमंत्री जनसंवाद के शिकायतों की समीक्षा की.

इस दौरान नोडल पदाधिकारी प्रदीप कुमार प्रसाद को आवश्यक दिशा-निर्देश दिया गया. कहा गया कि पलामू में करीब तीन वषों से जन शिकायत लंबित है. इन शिकायतों के निष्पादन के लिए कोई कार्रवाई नहीं हो रही है. जिन विभाग के पदाधिकारी के पास जन शिकायत लंबित है, उन्हें तत्काल कार्रवाई कर मामले का निष्पादन करना चाहिए.

जन संवाद में लंबित शिकायतों को एक सप्ताह के अंदर निष्पादित करने का निर्देश दिया गया, ताकि इसका लाभ शिकायतकर्ता को मिल सके. सचिव श्री वर्णवाल ने मुख्यमंत्री जन संवाद शिकायतों को लेकर जिले में जागरूकता अभियान चलाने पर जोर दिया.

कहा कि लोगों को जागरूक करने की जरूरत है, ताकि अपनी शिकायत दर्ज करायें. बैठक में एसडीओ नंद किशोर गुप्ता, डीएसपी सुरजीत कुमार, जिला समाज कल्याण पदाधिकारी श़त्रुंजय कुमार, शिकायत निवारण समन्वयक संदीप कुमार, एनआइसी के ई-डिस्ट्रिक्ट मैनेजर पंकज पांडेय आदि पदाधिकारी मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें