25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

OMG! पिता ने फांसी लगाकर दे दी जान, ‘विक्षिप्त’ बेटा शव को नोंच-नोंचकर खाने लगा

रांची : झारखंड के सुदूरवर्ती जिला पलामू से एक दिल दहला देनेवाला मामला सामने आया है. कथित तौर पर एक मंदबुद्धि बच्चा अपने पिता के शव को नोंच-नोंच कर खाता रहा. शव से दुर्गंध आने पर पड़ोसियों ने दरवाजा तोड़ा. अंदर का दृश्य देखकर लोग सन्न रह गये. लोगों ने देखा कि घर का मालिक […]

रांची : झारखंड के सुदूरवर्ती जिला पलामू से एक दिल दहला देनेवाला मामला सामने आया है. कथित तौर पर एक मंदबुद्धि बच्चा अपने पिता के शव को नोंच-नोंच कर खाता रहा. शव से दुर्गंध आने पर पड़ोसियों ने दरवाजा तोड़ा. अंदर का दृश्य देखकर लोग सन्न रह गये. लोगों ने देखा कि घर का मालिक सुरेश मोची फांसी के फंदे से झूल रहा था. उसका 12 साल का बेटा उसके पास खड़ा था. उसके शरीर पर खून लगे थे. उसके मुंह में पिता का सड़ा हुआ मांस था.

लोगों ने बताया कि तीन दिन से कमरे में बंद इस मंदबुद्धि लड़के ने अपने पिता की सड़ी हुई लाश से नोंच-नोंच कर मांस खा रहा था. मामला पलामू जिला स्थित पांकी थाना क्षेत्र के डंडार गांव में सुरेश मोची ने घरेलू कलह से तंग आकर 3 दिन पहले अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना के वक्त सुरेश और उसका 12 वर्षीय बेटा ही घर में थे. बच्चा मानसिक रूप से विक्षिप्त है. तीन दिन से वह अपने पिता की लाश के साथ कमरे में मौजूद था.

सूत्रों ने बताया कि 24 दिसंबर, 2018 को सुरेश की पत्नी ने अपने देवर की हत्या कर दी. उसके बाद से वह अपनी एक बेटी के साथ फरार है. कहा जा रहा है कि इसके बाद से ही सुरेश तनाव के दौर से गुजर रहा था. उसका एक बेटा कहीं नौकरी करता है. दूसरा बेटा, जो 12 साल का है उसके साथ था. तीन दिन से वह अपनी पिता के शव के साथ छेड़छाड़ कर रहा था. स्थानीय ग्रामीणों की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें