28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

छह किलो गांजा के साथ तस्कर को गिरफ्तार किया

हुसैनाबाद : होली पर्व व चुनाव को लेकर पुलिस प्रशासन पुरी तरह मुस्तैद है. इसको लेकर पलामू उपायुक्त व पुलिस अधीक्षक के दिशा-निर्देश पर सघन छापामारी अभियान चला रही है. इसी कड़ी में पलामू पुलिस अधीक्षक इंद्रजीत महथा को गुप्त सूचना मिली की हुसैनाबाद थाना क्षेत्र के लोटनीया पंचायत के शेखपुरा गांव में जगदीश राम […]

हुसैनाबाद : होली पर्व व चुनाव को लेकर पुलिस प्रशासन पुरी तरह मुस्तैद है. इसको लेकर पलामू उपायुक्त व पुलिस अधीक्षक के दिशा-निर्देश पर सघन छापामारी अभियान चला रही है.

इसी कड़ी में पलामू पुलिस अधीक्षक इंद्रजीत महथा को गुप्त सूचना मिली की हुसैनाबाद थाना क्षेत्र के लोटनीया पंचायत के शेखपुरा गांव में जगदीश राम के घर पर भारी मात्रा में तस्करी के लिए गांजा भंडारण किया है. उन्होंने इसकी जानकारी अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी को दी.

उन्होंने अपने नेतृत्व में एक छापामारी टीम का गठन कर त्वरित कार्रवाई करते हुए उक्त गांव में पहुंच कर जगदीश राम के घर की तलाशी ली. तलाशी के क्रम में उसके घर से एक कमरे में प्लास्टिक के बोरे में गांजा बरामद किया. जगदीश राम पुलिस को चकमा देकर भागने की फिराक में था. पुलिस ने उसे धर दबोचा. इस संबंध में एसडीपीओ विजय कुमार ने बताया की पुलिस इस संबंध में अभियुक्त से पूछताछ की जा रही है.
वहीं एसडीओ कुंदन कुमार ने कहा कि चुनाव आचार संहिता को लेकर हुसैनाबाद अनुमंडल क्षेत्र में सघन छापामारी जारी है. अनुमंडल के सभी थाना प्रभारियों को इस संदर्भ में निर्देश दिया गया है. यह अभियान आगे भी जारी रहेगा. अभियान टीम में हुसैनाबाद आरक्षी निरीक्षक सह थाना प्रभारी रास बिहारी लाल, एएसआइ विजय कुजूर, एएसआइ वाहिद खान, रेवा शंकर राणा समेत कई आरक्षी शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें