26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रेलवे स्टेशन पर जल संकट, शौचालय तक के लिए पानी नहीं, यात्री व कर्मचारी परेशान

पाकुड़ रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म समेत स्टेशन परिसर में पानी को लेकर यात्री समेत रेल कर्मचारियों को परेशानी हो रही है. दो दिनों से पानी की सप्लाई नहीं हो पा रही है.

पाकुड़. रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म समेत स्टेशन परिसर में पानी को लेकर यात्री समेत रेल कर्मचारियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. रेल कर्मचारी से मिली जानकारी के अनुसार विगत दो दिनों से स्टेशन परिसर में पानी की समस्या बनी हुई है. पानी की सप्लाई नहीं हो पा रही है. इसका मुख्य कारण पानी सप्लाई को लेकर मोटर में खराबी को बताया जा रहा है. यात्री समेत स्थानीय रेल कर्मचारी स्टेशन परिसर स्थित जीआरपी के निकट लगे चापाकल से बाल्टी के माध्यम से शौचालय तक पानी लाने को मजबूर हो रहे हैं. वहीं मामले को लेकर ईस्टर्न रेलवे मेंस यूनियन के शाखा अध्यक्ष अखिलेश कुमार चौबे ने बताया कि पानी की समस्या है. पीने के पानी समेत शौचालय तक में पानी की समस्या बनी हुई है. मामले को लेकर वरिष्ठ अनुभाग अभियंता को सूचित किया गया है. वहीं स्टेशन परिसर में स्थित शौचालय के संचालक सोमनाथ मंडल ने बताया कि पानी नहीं रहने के कारण काफी समस्या हो रही है, विशेषकर महिलाओं को बाहर स्थित नल से पानी लाना पड़ रहा है. यात्रियों की सुविधा के लिए अपने निजी पैसे से टैंकर लाकर सुविधा देने का प्रयास किया जा रहा है. स्टेशन प्रबंधक लखीराम हेंब्रम ने बताया कि पानी की समस्या की जानकारी मिली है. इसके निदान को लेकर वरिष्ठ अनुभाग अभियंता आईओडब्ल्यू पाकुड़ को इस दिशा में जल्द कार्य करने को लेकर कहा गया है. पानी की समस्या का समाधान जल्द कर दिया जाएगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें