26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गांव में पुलिस पिकेट खोलने को लेकर जल्द की जाएगी कवायद : सांसद

हिंसा प्रभावित गांव गोपीनाथपुर का दौरा किया. इस दौरान दोनों समुदाय के लोगों के साथ बैठक की. बैठक में उन्होंने दोनों पक्ष के लोगों को आपसी भाई-चारा, मेलजोल और सौहार्द के साथ रहने की बात कही.

पाकुड़. राजमहल लोकसभा के सांसद विजय हांसदा ने शनिवार को हिंसा प्रभावित गांव गोपीनाथपुर का दौरा किया. इस दौरान दोनों समुदाय के लोगों के साथ बैठक की. बैठक में उन्होंने दोनों पक्ष के लोगों को आपसी भाई-चारा, मेलजोल और सौहार्द के साथ रहने की बात कही. उन्होंने कहा कि कोरोना काल को याद कीजिये. लोग बीमारी से मर रहे थे तो आस-पड़ोस को लोग ही एक-दूसरे की मदद करते थे. बीमारी में लोग जान बचाने की सोचते थे तो सारा गांव एकजुट रहता था. लेकिन जिस तरह की घटनाएं घटी, इसमें तो आस-पड़ोस ही आपस में उलझ गया. इन सबसे बचने की जरूरत है और जहां तक गांव में पुलिस पिकेट की बात है तो इसके लिए संबंधित पदाधिकारियों से बात की जाएगी. वहीं गांव में शांति बनी रहने के लिए पुलिस गांव में मौजूद रहेगी. गांव में शांति बनी रहे, इसके लिए पाकुड़ डीसी और एसपी से मैंने बात की है. जल्द ही गांव में भी आपसी सौहार्द कायम हो जाएगा. इस दौरान सांसद विजय हांसदा ने ग्रामीणों की बातों को बारी-बारी से सुना. इस दौरान ग्रामीणों ने गांव में पुलिस पिकेट खोलने की मांग की. इस मौके पर झामुमो जिला अध्यक्ष श्याम यादव, कांग्रेस जिला अध्यक्ष श्रीकुमार सरकार, कांग्रेस के प्रमंडलीय प्रवक्ता निरंजन मिश्रा, अफजल हुसैन, मुस्लेउद्दीन शेख़, मनोज चौबे, उमर फारुख सहित अन्य मौजूद थे. मालूम हो कि गोपीनाथपुर गांव में 17 जून को प्रतिबंधित मांस काटने को लेकर दो पक्षों में हिंसक झड़प हुई थी. पश्चिम बंगाल के लोगों ने गोपीनाथपुर गांव पर हमला कर दिया था. जिसके बाद स्थिती को नियंत्रित करने को लेकर पुलिस लगातार गांव में कैंप कर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें