25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लोहरदगा में पिकअप वैन ने बारातियों को रौंदा, एक व्यक्ति की मौत, आधा दर्जन घायल, 4 को किया रिम्स रेफर

लोहरदगा के फुलसुरी कोठी टोला गांव में बारातियों पर एक पिकअप वैन चढ़ गया. पिकअप वैन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी, वहीं आधा दर्जन लोग घायल हो गये. इसमें गंभीर रूप से घायल चार लोगों को बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया गया. इस हादसे में एक दर्जन लोगों को हल्की चोट भी लगी है.

Jharkhand News: लोहरदगा जिल के कुड़ू थाना क्षेत्र स्थित फुलसुरी कोठी टोला गांव में एक बारातियों के खुशी का माहौल गम में बदल गया. डीजे लदे वाहन ने नाचते- झूमते बारातियों की भीड़ में अचानक घुस गया तथा दर्जनों को कुचल दिया. वाहन की चपेट में आने से एक बाराती की मौत हो गई, वहीं आधा दर्जन लोग रूप से घायल हो गये. इसमें गंभीर रूप से घायल चार लोगों को रिम्स रेफर कर दिया गया. वहीं, करीब एक दर्जनों लोगों को हल्की चोट भी लगी है. घटना के बाद खुशी का माहौल मातम में बदल गया.

गंभीर रूप से चार घायलों को रिम्स रेफर

इधर, इस हादसे में गंभीर रूप से घायलों को किसी तरह कुड़ू अस्पताल लाया गया जहां प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए रांची के रिम्स रेफर कर दिया गया. घटना की सूचना पर कुड़ू पुलिस ने डीजे लदे सवारी वाहन को जब्त कर लिया. वहीं, मृतक के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल, लोहरदगा भेज दिया है. जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी विश्वजीत कुमार सिंह कुड़ू अस्पताल पहुंचे तथा घायलों का हाल-चाल जाना.

क्या है मामला

घायलों में श्यामजी उरांव ने बताया कि लातेहार थाना क्षेत्र के कीता गांव निवासी पांडू उरांव के पुत्र मनोज उरांव की शादी कुड़ू थाना क्षेत्र के फुलसुरी कोठी टोला निवासी सुखदेव उरांव के पुत्री पूजा कुमारी से तय हुई थी. बुधवार को शादी करने के लिए घर से सुबह दस बजे बारात लेकर पहुंचा. शादी की तैयारी पूरी हो चुकी थी. सवारी पिकअप वाहन में बंधे डीजे बाजा के धुन पर सभी बाराती नाचते-गाते लड़की के घर जा रहे थे. इसी बीच वाहन का ड्राइवर गाड़ी को खड़ा कर डांस देखना लगा. इसी बीच किसी बाराती ने वाहन को स्टार्ट कर दिया जिससे स्टार्ट होते ही वहान नाचते- गाते बारातियों के बीच घुस गया. इस दौरान वाहन की रफ्तार अचानक बढ़ गई इससे बारातियों में अफरा- तफरी मच गई. बाराती बदहवास होकर भागने लगे. इस दौरान वाहन की चपेट में कई लोग आ गये.

Also Read: Jharkhand News: पश्चिमी सिंहभूम के गोइलकेरा में नक्सलियों ने किया IED ब्लास्ट, एक की मौत, 1 घायल

ये बाराती हुए घायल

वाहन की चपेट में आने से कीता गांव निवासी सूरज उरांव की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, गम्भीर रूप से घायलों में कीता गांव निवासी अमर लोहरा, सिरिस उरांव, रोशन उरांव, रमंती कुमारी, रंजन उरांव और श्यामजी उरांव गंभीर रूप से घायल हो गए. गंभीर रूप से घायल चार बाराती अमर लोहरा, रोशन उरांव, सुमति उरांव एवं रमंती कुमारी को बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया गया है. वहीं, इस हादसे के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें