17.1 C
Ranchi
Saturday, February 24, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यझारखण्डलोहरदगा : दो दिन की अबोध बच्ची को मिली ममता की छांव, मां ने फेंक दिया था सड़क के...

लोहरदगा : दो दिन की अबोध बच्ची को मिली ममता की छांव, मां ने फेंक दिया था सड़क के किनारे

बताया जाता है कि सोमवार सुबह पांच बजे हेंजला तथा अन्य गांवों के ग्रामीण मार्निंग वॉक के लिए कालीपुर,जमुआरी जंगल की तरफ निकले हुए थे. इसी बीच कालीपुर गांव से आगे सड़क किनारे प्लास्टिक के बोरे से ढंक कर एक दो दिन की बच्ची पड़ी हुई थी.

कुड़ू : मानवता को शर्मसार करते हुए एक कलयुगी मां ने अपना पाप छिपाने के लिए दो दिन की अबोध बच्ची को कड़ाके की ठंड में सड़क किनारे फेंक दिया. मार्निंग वॉक पर निकले हेंजला तथा आसपास के ग्रामीणों ने सड़क किनारे बच्ची को ठंड से ठिठुरते देख. कुड़ू पुलिस तथा बाल कल्याण समिति लोहरदगा को सूचना दी. इसी बीच एक महिला बच्ची को लेकर अपने घर चली गयी. बाद में पुलिस के दबाव के बाद महिला बच्ची को लेकर कुड़ू सीएचसी पहुंची, जहां बच्ची का प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए लोहरदगा सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

बताया जाता है कि सोमवार सुबह पांच बजे हेंजला तथा अन्य गांवों के ग्रामीण मार्निंग वॉक के लिए कालीपुर,जमुआरी जंगल की तरफ निकले हुए थे. इसी बीच कालीपुर गांव से आगे सड़क किनारे प्लास्टिक के बोरे से ढंक कर एक दो दिन की बच्ची पड़ी हुई थी . ग्रामीणों ने बच्ची को उठाया तथा गांव लेकर पहुंचे. एक महिला बच्ची को लेकर अपने घर चली गयी तथा ठंड से बचाव को लेकर कपड़ा पहनाया. इसकी सूचना बाल कल्याण समिति लोहरदगा को मिली. बाल कल्याण समिति ने कुड़ू पुलिस को सूचना देते हुए बच्ची को लेकर गए महिला के घर पहुंचीं तथा बच्ची को लेकर कुड़ू सीएचसी पहुंचाया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए लोहरदगा सदर अस्पताल भेज दिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Also Read: लोहरदगा : नहर में पानी नहीं छोड़े जाने से किसान परेशान, कई रोजगार के लिए कर रहे पलायन

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें