1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. lohardaga
  5. lohardaga crime news police got big success bike thief gang busted four arrested srn

लोहरदगा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, बाइक चोर गिरोह का हुआ पर्दाफाश, चार गिरफ्तार

सदर थाना पुलिस ने अंतर जिला बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है. गिरोह के चार अपराधियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया. साथ में चोरी की चार बाइक बरामद की है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
लोहरदगा में बाइक चार चोर पकड़ाये
लोहरदगा में बाइक चार चोर पकड़ाये
सांकेतिक तस्वीर

लोहरदगा : सदर थाना पुलिस ने अंतर जिला बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है. गिरोह के चार अपराधियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया. साथ में चोरी की चार बाइक बरामद की है. थाना प्रभारी मंटू कुमार ने बताया कि गिरफ्तार बाइक चोर गिरोह का मुख्य सरगना शैलेश कुमार साहू (पिता प्रेम प्रकाश रमन) राधानगर बरवाटोली का निवासी है. अन्य लोगों में विशेष भगत लोहरदगा थाना क्षेत्र के ईटा गांव रहनेवाला है. सूरज उरांव पिता इंदर उरांव, जिला रांची का निवासी है. प्रीतम लोहरा पिता मनबोधन लोहरा जिला रांची का निवासी है.

थाना प्रभारी ने बताया कि सबसे पहले शैलेश कुमार साहू को गिरफ्तार किया गया. पूछताछ के बाद उसकी निशानदेही पर अन्य सभी बाइक चोरों को धर दबोचा गया. गिरफ्तार किये गये बाइक चोरों की निशानदेही पर चोरी की चार बाइक बरामद की गयी. बताया गया कि मुख्य सरगना शैलेश कुमार साहू ने गिरोह के गुर्गे विशेष भगत, सूरज उरांव एवं प्रीतम लोहरा के हाथों चोरी की बाइक बेची थी.

थाना प्रभारी ने बताया कि गिरोह के पर्दाफाश करने को लेकर पुलिस अधीक्षक प्रियंका मीना द्वारा छापामारी टीम गठित की गयी थी. जिसमें थाना प्रभारी मंटू कुमार के साथ एएसआइ उपेंद्रनाथ राम, सुकू सोरेन, रामचंद्र मांझी, उमेश चौधरी के साथ पुलिस बल शामिल थे. मालूम हो कि लोहरदगा जिला में पिछले कुछ समय से मोटरसाइकिल चोरी की घटना में बढ़ोतरी हुई है. इसे लेकर पुलिस के द्वारा काफी प्रयास किया गया. लेकिन गुप्त सूचना के आधार पर सदर थाना प्रभारी मंटू कुमार ने अंतरजिला बाइक चोर गिरोह को धर दबोचा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें