28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सड़क दुर्घटना में एक की मौत, एक गंभीर

लोहरदगा : जनवरी माह में सड़क दुर्घटना में नौ लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं छह लोग गंभीर रुप से घायल एवं दर्जनों लोग जख्मी हुए हैं. फरवरी चार तक दो लोगों की मौत हो चुकी है एवं दो लोग गंभीर रुप से घायल हो चुके हैं. घटना का मुख्य कारण तेज रफ्तार एवं […]

लोहरदगा : जनवरी माह में सड़क दुर्घटना में नौ लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं छह लोग गंभीर रुप से घायल एवं दर्जनों लोग जख्मी हुए हैं. फरवरी चार तक दो लोगों की मौत हो चुकी है एवं दो लोग गंभीर रुप से घायल हो चुके हैं. घटना का मुख्य कारण तेज रफ्तार एवं लापरवाही से वाहन चलाना तथा ट्रैफिक नियमों को अनदेखी करना है.

नववर्ष के पहले दिन ही चीरी के पास ऑटो ट्रक भिड़ंत में दो लोगों की मौत व छह लोग घायल हो गये. दो जनवरी को भंडरा में एक की मौत, तीन जनवरी को कुडू में कार दुर्घटना में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत एवं दो गंभीर रुप से घायल हो गये. इसके अलावा पांच जनवरी को एक की मौत, सात जनवरी को भंडरा में एक की मौत, 20 फरवरी को सेन्हा में एक की मौत, फरवरी माह में एक फरवरी को लोहरदगा शहरी क्षेत्र में एक की मौत एवं चार फरवरी को सेन्हा कंडरा के समीप मोटर साइकिल दुर्घटना में एक की मौत एवं एक गंभीर रुप से घायल हो गया. सेन्हा क्षेत्र के कंडरा पुल के समीप मोटर साइकिल में सवार लोग दुर्घटना ग्रस्त हो गये.

दुर्घटना में पुनम उरांव हिरही निवासी की मौत हो गयी, जबकि मंगलेश्वर उरांव गंभीर रुप से घायल हो गया. बताया जाता है कि दोनों एलआइसी का काम करते थे और वे महुंआडांड़ जा रहे थे. इसी क्रम में कंडरा पुल के समीप दुर्घटना हो गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें