33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

लोहरदगा: जनजीवन हो रहा सामान्य, पुलिस चुस्त

लोहरदगा : लोहरदगा जिले में 23 जनवरी को लगाये गये कर्फ्यू के बाद लगातार मिल रही ढील से जनजीवन अब पूरी तरह से सामान्य हो रहा है. पुलिस प्रशासन के प्रयास और आम लोगों के सहयोग से आम जनजीवन पटरी पर आ रहा है. पुलिस प्रशासन लगातार समीक्षा बैठक करने के साथ-साथ शांति समिति की […]

लोहरदगा : लोहरदगा जिले में 23 जनवरी को लगाये गये कर्फ्यू के बाद लगातार मिल रही ढील से जनजीवन अब पूरी तरह से सामान्य हो रहा है. पुलिस प्रशासन के प्रयास और आम लोगों के सहयोग से आम जनजीवन पटरी पर आ रहा है. पुलिस प्रशासन लगातार समीक्षा बैठक करने के साथ-साथ शांति समिति की बैठक के माध्यम से हालात को सामान्य बनाने में लगा है. इसी क्रम में रविवार को शहर में कुल 12 घंटे और ग्रामीण इलाकों में 24 घंटे की कर्फ्यू में ढील प्रदान की गयी है.

शहर में सुबह छह बजे से लेकर शाम छह बजे तक के लिए कर्फ्यू में ढील दी गयी है. इस दौरान लोगों को जरूरी सामान खरीदने से लेकर आम जरूरत के लिए घर से बाहर निकलने की इजाजत दी गयी है. कर्फ्यू में ढील के दौरान भी जनजीवन सामान्य रहे, इसके लिए पुलिस-प्रशासन के अधिकारी शहर के अलावा ग्रामीण क्षेत्रों में भी लगातार सक्रिय बने हुए है. ड्रोन कैमरे से हालात की निगरानी करने के साथ-साथ अर्धसैनिक बलों के माध्यम से सुरक्षित माहौल तैयार किया जा रहा है.

जिला पुलिस बल और अर्धसैनिक बल के जवान लगातार मार्च पास्ट कर लोगों में सुरक्षा का माहौल पैदा कर रहे हैं. पुलिस और जिला प्रशासन के अधिकारी सुरक्षा व्यवस्था की लगातार समीक्षा करते हुए समाज के सभी वर्ग के लोगों से शांति व्यवस्था कायम रखने में सहयोग की अपील भी कर रहे हैं. पुलिस प्रशासन का प्रयास है कि कर्फ्यू में ढील के माध्यम से हालात को परखा जाये.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें