ससुराल में महिला ने आत्महत्या की

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
परिजनों ने दर्ज कराया हत्या का मामला
किस्को-लोहरदगा़ : किस्को थाना क्षेत्र के नारी गांव निवासी मुन्तजीर अंसारी के पुत्र अरमान अंसारी की 20 वर्षीय पत्नी सलमा खातून ने सोमवार रात को फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली.
सलमा खातून का शव मंगलवार रात करीब तीन बजे अपने बेडरुम में दुपट्टे से लटका हुआ मिला़ इसके बाद घरवालों ने शव को दुपट्टा काट कर उतारा. अरमान अंसारी की शादी डेढ़ वर्ष पूर्व सेन्हा थाना क्षेत्र के भड़गांव निवासी रियासत अंसारी की पुत्री के साथ हुई थी. अरमान व सलमा की तीन माह की एक पुत्री भी है. घटना के बाद अरमान ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी कब फांसी लगा ली किसी को इसका पता नहीं चला.
उसने बताया कि वह स्वयं भी अपने बेडरूम में सोया हुआ था. घटना के बाद सूचना मिलने पर किस्को थाना के अंचल पुलिस निरीक्षक संजय सिंह, थाना प्रभारी अनिल तिवारी, एएसआइ अविनाश सिंह व अभय सिंह अरमान के घर पहुंचे. घटनास्थल पर पहुंच कर ग्रामीणों एवं उनके घरवालों से पूछताछ तथा छानबीन कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. सलमा खातून की मौत की सूचना मिलते ही मायकेवाले नारी गांव पहुंचे.
मायकेवालों का कहना है कि अरमान अंसारी का एक अन्य लड़की के साथ अफेयर चल रहा था और दहेज के लिए सलमा को बराबर प्रताड़ित करता था. परिजनों का यह भी कहना है कि सलमा खुद से फांसी नहीं लगायी बल्कि मार कर फांसी पर टांग दिया गया. थाना प्रभारी ने बताया कि सलमा खातून के पिता रियासत अंसारी ने सलमा के पति अरमान अंसारी, ससुर मुन्तजिर अंसारी, सास सकीरा बीबी, भैसुर कुरबान अंसारी, देवर सलमान अंसारी तथा मामा ससुर कुद्दुस अंसारी के विरुद्ध दहेज के लिए प्रताड़ित कर हत्या करने का मामला किस्को थाना में दर्ज कराया है.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें