1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. latehar
  5. women tourists molested in tourist spot suga dam case registered smj

पर्यटन स्थल सुगा बांध में महिला पर्यटकों के साथ छेड़छाड़, मामला हुआ दर्ज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news : अपनी खूबसूरती से पर्यटकों को अपनी ओर आकर्षित करता गारू प्रखंड का सुगा बांध. पिछले दिनों बांध क्षेत्र में महिला से छेड़छाड़ की घटना से अन्य पर्यटकों में भय व्याप्त.
Jharkhand news : अपनी खूबसूरती से पर्यटकों को अपनी ओर आकर्षित करता गारू प्रखंड का सुगा बांध. पिछले दिनों बांध क्षेत्र में महिला से छेड़छाड़ की घटना से अन्य पर्यटकों में भय व्याप्त.
प्रभात खबर.

Jharkhand news, Latehar news : लातेहार (चंद्रप्रकाश सिंह.) : लातेहार जिला अंतर्गत गारू प्रखंड के पर्यटन स्थल सुगा बांध में घूमने गयी महिला पर्यटकों के साथ छेड़छाड़ करने के बाद पीडित के परिजनों ने बारेसाढ़ थाना में विक्की और मनीष कुमार उर्फ बली (दोनों महुआडांड) के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार, रविवार को गारू प्रखंड मुख्यालय निवासी रितेश कुमार एवं उसके दोस्त पूरे परिवार के साथ सुग्गाबांध पिकनिक मनाने गये थे. पिकनिक मनाने के दौरान बांध में नहाने से सभी के कपड़े भींग गये. इसके बाद वन विभाग द्वारा बनाये गये रूम में कुछ युवतियां कपड़े बदलने गयी थी. इसी दौरान घूमने आये विक्की और मनीष कुमार उर्फ बली ने जबरन ही कमरा में घुसने का प्रयास किया.

कमरा के बाहर खड़ी एक युवती ने दोनों युवकों को रोकने का प्रयास किया. इस पर युवकों ने दरवाजा के पास खड़ी युवती को जबरन शराब पिला दिया, जिससे वह बेहोश होकर गिर गयी. इसके बाद दोनों युवक कमरा में प्रवेश कर गये और अंदर युवतियों के साथ बदसलूकी करने लगे. युवतियों के शोर मचाने के बाद उनके परिजन पहुंचे, तो शराब के नशे में दोनों युवकों ने मारपीट करना शुरू कर दिया.

इस मारपीट में पीड़िता का भाई सुनील सिंह और उसका दोस्त शुभम कुमार घायल हो गया. इसके बाद सभी लोगों ने शोर मचाना शुरू किया. महिला की शोर सुनने के बाद आसपास के लोग जुटने लगे. तब मामले की नजाकत को भांपते हुए दोनों युवक अपनी कार (JH03AB 8852) में सवार होकर फरार हो गये. पीडिता ने आगे बताया कि दोनों के साथ 10 से 12 युवक थे, जो अलग-अलग बाईक पर सवार थे.

सुगा बांध के बारे में जानिए

पलामू प्रमंडल के पर्यटन स्थलों में सुगा बांध की खूबसूरती देखते ही बनती है. बड़े चट्टानों के बीच से नदी का गुजरना और काफी ऊंचाई से नदी के पानी का नीचे गिरना अपने आप में रोमांच पैदा करता है. इस वाटर फॉल को देखने काफी संख्या में पर्यटक यहां पहुंचते हैं.

दोषियों पर जल्द होगी कार्रवाई : डीसी

इस पूरे मामले पर डीसी अबु इमरान ने कहा कि सुग्गाबांध में घूमने गयी महिला पर्यटकों के खिलाफ बदसलूकी किये जाने पर मामला दर्ज कर लिया गया है. सभी आरोपियों को त्वरित कार्रवाई करते हुए जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें