1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. latehar
  5. job in lockdown then wife left hindi news prabhat khabar covid 19 job unemployment

लॉकडाउन में गयी नौकरी, तो पत्नी छोड़ भागा

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

लातेहार : कोरोना महामारी और लॉकडाउन ने आमलोगों के जीवन को कितना असर डाला है, इसकी बानगी लातेहार जिले में देखने को मिली है. कोरोना संकट के कारण नौकरी चले जाने के बाद एक इंजीनियर अपनी पत्नी को छोड़ कर भाग गया. चतरा जिले के हंटरगंज में केदली निवासी इंजीनियर संजय कुमार नागार्जुन कंपनी में कार्यरत था. लॉकडाउन के दौरान उसकी नौकरी चली गयी.

नौकरी से निकाले जाने के बाद वह अपनी पत्नी को शहर के बानपुर स्थित एक किराये के मकान में छोड़ कर भाग गया. दो माह तक पत्नी ने उसका इंतजार किया, लेकिन वह नहीं लौटा. इसके बाद पत्नी ने लातेहार महिला थाना में आवेदन देकर पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

दर्ज मामले में उसने कहा है कि संजय कुमार अपने एक मित्र का इलाज कराने केरल के रिंगर्थ अस्पताल में गया था. मैं उस अस्पताल में नर्स थी. वहीं मेरी जान-पहचान संजय से हुई. 2016 में हम दोनों ने केरल की एक अदालत में शादी कर ली. शादी के कुछ दिन बाद संजय का तबादला राजस्थान हो गया. इस दौरान वह राजस्थान से केरल आना-जाना करता था. फिर कंपनी ने संजय को गोरखपुर स्थानांतरित कर दिया. मैं नौकरी छोड़ कर गोरखपुर जाकर पति के साथ रहने लगी. डेढ़ साल पहले संजय का स्थानांतरण लातेहार में हुआ, तो मैं उसके साथ लातेहार आ गयी.

मार्च 2020 में कोरोना संकट को लेकर लॉकडाउन हो गया और कंपनी द्वारा कर्मचारियों की छंटनी की जाने लगी. छंटनी में संजय की नौकरी चली गयी. दो माह पहले संजय हंटरगंज स्थित अपने घर जाने की बात कह लातेहार से निकला, लेकिन आज तक नहीं लौटा और न ही उसके किसी मोबाइल नंबर पर उससे संपर्क हो पाया. इस संबंध में डीएसपी वीरेंद्र कुमार राम ने बताया कि पीड़ित महिला की शिकायत पर महिला थाना में मामला दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी गयी है.

posted by : pritish sahay

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें