1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. latehar
  5. jmm leader dilsher khan handed over minister mithilesh thakur gave assurance to the family grj

Jharkhand News: सुपुर्द-ए-खाक हुए JMM नेता दिलशेर खान, मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने परिजनों को दिया ये आश्वासन

झारखंड के पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश ठाकुर मृतक दिलशेर के परिजनों से मिले और परिजनों को ढाढ़स बंधाया. इसके साथ ही हर संभव मदद का आश्वासन दिया. उन्होंने कहा कि पार्टी ने एक समर्पित सिपाही खो दिया. इस घटना में शामिल अपराधियों को किसी भी कीमत पर नहीं बख्शा जायेगा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: परिजनों से मिलते 
मंत्री मिथिलेश ठाकुर
Jharkhand News: परिजनों से मिलते मंत्री मिथिलेश ठाकुर
प्रभात खबर

Jharkhand News: झारखंड के पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश ठाकुर सोमवार की सुबह लातेहार जिले के बालूमाथ प्रखंड के धाधू गांव पहुंचे. उनके साथ स्थानीय विधायक बैद्यनाथ राम, झारखंड मुक्ति मोर्चा के जिला अध्यक्ष लाल मोती नाथ शाहदेव के अलावा लातेहार उपायुक्त अब्बू इमरान भी मौजूद थे. मंत्री श्री ठाकुर मृतक दिलशेर खान के परिजनों से मिले और परिजनों को ढाढ़स बंधाया. इसके साथ ही हर संभव मदद का आश्वासन दिया. उन्होंने कहा कि पार्टी ने एक समर्पित सिपाही खो दिया. इस घटना में शामिल अपराधियों को किसी भी कीमत पर नहीं बख्शा जायेगा. इससे पहले दिलशेर खान स्थानीय कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किए गए. इसमें बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए.

लातेहार के लिए बड़ी क्षति

झारखंड के पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने कहा कि झामुमो नेता दिलशेर खान की हत्या निंदनीय है. इसकी जितनी भी निंदा की जाए, वह कम है. अपराधियों ने कायरतापूर्ण हरकत की है. उन्होंने कहा कि दिलशेर के रूप में झारखंड मुक्ति मोर्चा के अलावा बालूमाथ के समाज ने एक सामाजिक कार्यकर्ता को खो दिया है. यह लातेहार जिले के लिए बड़ी क्षति है. घटना में शामिल अपराधियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा. इससे पूर्व मंत्री मिथिलेश ठाकुर के अलावा स्थानीय विधायक, जिला अध्यक्ष, उपायुक्त समेत बड़ी संख्या में लोग मिट्टी मंजिल कार्यक्रम में शामिल हुए. कब्रिस्तान में मृतक को सुपुर्द-ए-खाक किया गया.

अपराधियों ने की थी दिलशेर खान की हत्या

आपको बताते चलें कि लातेहार के बालूमाथ प्रखंड अंतर्गत कुसुमाही रेलवे साइडिंग परिसर में रविवार की सुबह अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर झारखंड मुक्ति मोर्चा के बालूमाथ प्रखंड अध्यक्ष दिलशेर खान की हत्या कर दी थी. किसी भी आपराधिक एवं उग्रवादी संगठन ने अब तक हत्या की जिम्मेदारी नहीं ली है. इससे ऐसी आशंका है कि कोयले के खेल में आपसी रंजिश में इस घटना को अंजाम दिया गया है. हालांकि पुलिस सभी पहलुओं पर पैनी नजर रखकर जांच कर रही है.

रिपोर्ट: सुमित कुमार

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें