26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अनियंत्रित बोलेरो घर में घुसी, एक की मौत, चार घायल

सदर थाना क्षेत्र के तरवाडीह पंचायत अंतर्गत कोने गांव के खुटगड़ी टोला में शनिवार तड़के एक बोलेरो (सीजी15 डीपी-5743) अनियंत्रित होकर घर में घुस गयी.

लातेहार. सदर थाना क्षेत्र के तरवाडीह पंचायत अंतर्गत कोने गांव के खुटगड़ी टोला में शनिवार तड़के एक बोलेरो (सीजी15 डीपी-5743) अनियंत्रित होकर घर में घुस गयी. जिस वक्त घटना हुई घर के आंगन में पांच लोग सो रहे थे. बोलेरो की चपेट में आने से राजदेव लोहरा (50) की मौके पर ही मौत हो गयी. वहीं उनकी पत्नी शकुंती देवी (45), बेटी आरती कुमारी (18), गांव की करमी देवी (40) व फुदनी देवी (40) गंभीर रूप से घायल हो गये. सूचना मिलने पर मुखिया राधा देवी व पूर्व मुखिया जुलेश्वर लोहरा मौके पर पहुंचे. उन्होंने सभी घायलों को सदर अस्पताल पहुंचाया. वहां प्राथमिक उपचार के बाद शकुंती देवी, आरती कुमारी व करमी देवी को रिम्स रेफर कर दिया गया. वहीं फुदनी देवी का इलाज सदर अस्पताल में ही चल रहा है. मृतक के पुत्र जितेंद्र लोहरा ने बताया कि हेरहंज प्रखंड से एक शादी समारोह से लौटकर परिवार के सभी सदस्य और गांव की दो महिलाएं घर के आंगन में सो रहे थे. तभी एक बोलेरो घर की दीवार तोड़ते हुए आंगन में घुस गयी. घटना के बाद बोलेरो चालक फरार हो गया. इधर, घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर शनिवार सुबह छह बजे शव के साथ स्टेशन रोड स्थित नवरंग चौक को जाम कर दिया, जिससे सरयू-गारू मुख्य पथ पर वाहनों की कतार लग गयी. सूचना मिलने पर थाना प्रभारी प्रमोद कुमार सिन्हा पुलिस बल के साथ वहां पहुंचे. जामकर्ता 10 लाख रुपये मुआवजे की मांग कर रहे थे. बाद में बोलेरो वाहन के मालिक ज्ञानचंद पांडेय ने तत्काल मृतक के परिजन को दो लाख रुपया व सभी घायलों का समुचित इलाज कराने का आश्वासन दिया. इसके बाद ग्रामीणों ने जाम हटा लिया. इस दौरान लगभग चार घंटा तक नवरंग चौक जाम रहा. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है.

कार हादसे में चार लोग घायल

मनिका़ एनएच-75 पर थाना क्षेत्र के डिग्री कॉलेज के समीप शनिवार की सुबह लगभग आठ बजे हुई सड़क दुर्घटना में चार लोग घायल हो गये. जानकारी के अनुसार लोहरदगा निवासी ओमप्रकाश सिंह कार से अपनी पुत्री को अंजली कुमारी को योगदान दिलाने के लिए बरवाडीह प्लस टू उच्च विद्यालय जा रहे थे. कार में उनके अलावा दो और लोग सवार थे. इसी दौरान डिग्री कॉलेज के समीप कार अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे गिर गयी. हादसे में कार में सवार हर्ष कुमार मित्तल (22), अंजली कुमारी (30), ओमप्रकाश सिंह (42) व अजीत कुमार सिंह (45) घायल हो गये. स्थानीय लोगों ने घायलों को एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया. वहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें सदर अस्पताल लातेहार ले जाया गया. वहां से सभी को रिम्स रेफर कर दिया गया है. सब इंस्पेक्टर सत्येंद्र कुमार ने मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें