29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लातेहार : अध्यक्ष के छह व उपाध्यक्ष पद के आठ उम्मीदवार मैदान में

स्क्रूटनी के बाद प्रशासन ने जारी की प्रत्याशियों की सूची उपविकास आयुक्त ने कहा, निष्पक्ष व भयमुक्त चुनाव कराने के लिए प्रशासन तैयार निर्विरोध चुने जायेंगे दो वार्ड पार्षद लातेहार : शुक्रवार को स्क्रूटनी के बाद प्रशासन ने नगर पंचायत चुनाव 2018 के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष व वार्ड पार्षद के नामों की सूची जारी है. उपविकास […]

स्क्रूटनी के बाद प्रशासन ने जारी की प्रत्याशियों की सूची
उपविकास आयुक्त ने कहा, निष्पक्ष व भयमुक्त चुनाव कराने के लिए प्रशासन तैयार
निर्विरोध चुने जायेंगे दो वार्ड पार्षद
लातेहार : शुक्रवार को स्क्रूटनी के बाद प्रशासन ने नगर पंचायत चुनाव 2018 के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष व वार्ड पार्षद के नामों की सूची जारी है.
उपविकास आयुक्त अनिल कुमार सिंह ने अपने कार्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता में बताया कि अध्यक्ष पद के लिए कुल छह नामांकन भरे गये, जिसमें सभी नामांकन पत्र सही पाये गये. उपाध्यक्ष पद के भी सभी आठ उम्मीदवारों का नामांकन पत्र सही पाये गये. वार्ड पार्षदों में वार्ड नंबर आठ में तारा देवी का नामांकन पत्र रिजेक्ट कर दिया गया.
उन्होंने बताया कि वार्ड नंबर 11 व 15 में एक-एक उम्मीदवार ही नामांकन किये थे, जिनमें वार्ड 11 में संतोष रंजन व वार्ड 15 में गुड़िया सिन्हा का नाम शामिल हैं. श्री सिंह ने बताया कि नगर पंचायत चुनाव को लेकर बनाये गये सभी 15 बूथों को संवेदनशील घोषित किया गया है.
उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन पंचायत चुनाव को निष्पक्ष व भयमुक्त बनाने को लेकर प्रशासन कटिबद्ध है. प्रेसवार्ता में जिला पंचायत पदाधिकारी पुष्कर सिंह मुंडा, जिला जनसंपर्क पदाधिकारी शिवनंदन बड़ाईक व राजेश कुमार उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें