38.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

कोडरमा : वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, एक गिरफ्तार, टेंपो चोरी कर भाग रहे आरोपी से हुआ खुलासा

– दो अन्य अपराधी भागने में रहे सफल, गया के चंदौती से बरामद हुआ दो टेंपो प्रतिनिधि, झुमरीतिलैया तिलैया पुलिस ने वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश करने में सफलता हासिल की है. हालांकि, गिरोह का एक सदस्य ही पुलिस के हत्थे चढ़ा है, जबकि दो फरार होने में सफल रहे. गिरफ्तार आरोपी की पहचान 29 […]

– दो अन्य अपराधी भागने में रहे सफल, गया के चंदौती से बरामद हुआ दो टेंपो

प्रतिनिधि, झुमरीतिलैया

तिलैया पुलिस ने वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश करने में सफलता हासिल की है. हालांकि, गिरोह का एक सदस्य ही पुलिस के हत्थे चढ़ा है, जबकि दो फरार होने में सफल रहे. गिरफ्तार आरोपी की पहचान 29 वर्षीय शिव कुमार, पिता नरेश प्रसाद गुप्ता निवासी चंदौती ब्लॉक के सामने वार्ड नंबर 29 थाना रामपुर जिला गया बिहार के रूप में हुई है, जबकि फरार आरोपियों में 28 वर्षीय सुशील सिंह पिता राजेंद्र सिंह निवासी वार्ड नंबर 30 व 29 वर्षीय ऋत्विक साव पिता स्वर्गीय शंकर साव निवासी वार्ड नंबर 29 थाना चंदौती जिला गया बिहार शामिल हैं.

गिरोह से मिले सुराग के आधार पर चोरी का तीन टेंपो भी बरामद किया गया है. उक्त जानकारी मंगलवार को एसडीपीओ राजेंद्र प्रसाद ने दी. तिलैया थाना में आयोजित प्रेस वार्ता में एसडीपीओ ने बताया कि पिछले एक माह में तिलैया थाना क्षेत्र के अलग-अलग स्थान से कई टेंपो की चोरी हुई थी. इसको लेकर एसपी ने थाना प्रभारी अजय कुमार सिंह के नेतृत्व में छापामारी दल का गठन किया था.

दो फरवरी की अहले सुबह तीन बजे छापामारी दल के द्वारा तिलैया बस्ती के तरफ से आ रही एक टेंपो को रुकने का इशारा किया गया, लेकिन टेंपो चालक ने तेजी से भागने का प्रयास किया. पीछा कर उसे पकड़ा गया, जबकि दो व्यक्ति अंधेरे का लाभ उठाते हुए भाग गये. पकड़े गये शिव कुमार ने पूछताछ में बताया कि वह टेंपो (नंबर जेएच-121एफ-0298) को चोरी कर भाग रहा था. उसने यह भी बताया कि अन्य चोरी का टेंपो उसने गया बिहार में रखा है.

इस जानकारी के बाद पुलिस टीम गया गयी और फरार आरोपी ऋतिक साव के घर से चोरी का अन्य टेंपो बरामद किया. यहां से बरामद टेंपो (नंबर जेएच-12जी-1857) गत 24 जनवरी व (जेएच-12एफ-4009) 28 जनवरी को तिलैया थाना क्षेत्र से चोरी किया गया था. इसको लेकर थाना में अलग-अलग मामला दर्ज है.

एसडीपीओ ने बताया कि अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है. छापामारी दल में थाना प्रभारी के अलावा एसआई संजय कुमार शर्मा, ऋषिकेश सिन्हा, पैंथर जवान धर्मेंद्र कुमार देव, अरविंद कुमार, नंदलाल महतो, सुनील कुमार ठाकुर, जुबेर अहमद व आनंद कुमार देव शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें