27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारखंड : खूंटी विधायक नीलकंठ सिंह मुंडा ने जिला प्रशासन के खिलाफ आंदोलन की दी चेतावनी, कहा-सुधारे कार्यप्रणाली

खूंटी विधायक नीलकंठ सिंह मुंडा ने जिला प्रशासन के खिलाफ आंदोलन की चेतावनी दी है. किफायती आवास योजना के तहत फ्लैट वितरण कार्यक्रम के दौरान उन्होंने जिला प्रशासन को कार्यप्रणाली में सुधार लाने की चेतावनी दी. कहा कि खूंटी की धरती कभी शोषण बर्दाश्त नहीं करेगी.

Jharkhand News: खूंटी विधायक नीलकंठ सिंह मुंडा ने जिला प्रशासन के खिलाफ आंदोलन की चेतावनी दी है. गुरुवार को किफायती आवास योजना के तहत फ्लैट वितरण कार्यक्रम के दौरान मंच से ही उन्होंने चेतावनी दी है. कहा कि जिला प्रशासन अपने कार्यप्रणाली में सुधार लायें वर्ना आंदोलन करने को बाध्य होंगे.

सरकारी नियमों की आड़ में लोगों को प्रशासन कर रहा प्रताड़ित

खूंटी विधायक ने कार्यक्रम के दौरान कहाकि जिले में सरकारी नियम की आड़ में लोगों को प्रताड़ित किया जा रहा है. बालू घाट का टेंडर नहीं हुआ है. लोग ऋण लेकर जीविका चलाने के लिए ट्रैक्टर खरीद रहे हैं, लेकिन बालू रोकने के नाम पर लोगों पर केस लादा जा रहा है.

जिला प्रशासन करे वैकल्पिक व्यवस्था

उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन कोई वैकल्पिक व्यवस्था करे. बालू के राजस्व को लेकर नियम बनायी जाए. कहा कि पुलिस प्रशासन बालू की तस्करी रोके, लेकिन ट्रैक्टर वालों के लिए सुविधा भी उपलब्ध कराये. बालू घाट का टेंडर नहीं हुआ है .ऐसे में सिर्फ ट्रैक्टर चालक दोषी है यह कहना गलत है.

Also Read: साहिबगंज में फिर दोहराया रेबिका हत्याकांड, बोरियो के जंगल में आंगनबाड़ी सेविका का 9 टुकड‍़ों में मिला शव

खूंटी की धरती शोषण नहीं करेगी बर्दाश्त

खूंटी विधायक ने परिवहन विभाग द्वारा भारी जुर्माना लिये जाने पर नाराजगी जाहिक की. कहा कि बाइक वालों से बिना हेलमेट चलने के नाम पर हजारों रुपये का जुर्माना लिया जाता है. ऑटो वालों पर 30 से 40 हजार रुपये का जुर्माना लगाया जाता है. यह सरकारी नियम के नाम पर जनता का शोषण है. खूंटी की धरती इतना शोषण बर्दाश्त नहीं करेगी. कहा कि जनप्रतिनिधि होने के नाते वे भी जिला प्रशासन के विरोध में आवाज उठायेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें