24.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कर्रा में मनोरंजन पार्क का उदघाटन

कर्रा जिला परिषद के द्वारा लगभग 98 लाख रुपये की लागत से कर्रा थाना परिसर में बनाये गये मनोरंजन पार्क का गुरुवार को उदघाटन किया गया.

प्रतिनिधि, कर्रा कर्रा जिला परिषद के द्वारा लगभग 98 लाख रुपये की लागत से कर्रा थाना परिसर में बनाये गये मनोरंजन पार्क का गुरुवार को उदघाटन किया गया. जिप अध्यक्ष मसीह गुड़िया, उपाध्यक्ष मंजू देवी व उपायुक्त लोकेश मिश्र ने संयुक्त रूप से फीता काटकर पार्क का उदघाटन किया. उपायुक्त ने कहा कि यह पार्क स्थानीय निवासियों के स्वास्थ्य और मनोरंजन की दृष्टि से काफी लाभप्रद होगा. कर्रा व आसपास के लोग यहां आकर घूम सकेंगे. उन्होंने बताया कि पार्क में सभी आधुनिक व्यवस्था की गयी है. इसके बाद उपायुक्त ने कर्रा में बने मनरेगा पार्क और कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय का निरीक्षण किया. वहां मौजूद व्यवस्था का जायजा लिया. मनरेगा पार्क में उन्नत कृषि गतिविधियों को क्रियान्वित करने और योजनाओं का सफल संचालन करने का निर्देश दिया. कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय में उपायुक्त ने विद्यालय की प्रधानाचार्य से छात्राओं के लिए उपलब्ध सुविधाओं की जानकारी ली. मेडिकल की तैयारी कर रही छात्राओं से मिलकर उनका उत्साहवर्धन किया. उपायुक्त ने उक्त छात्राओं की मांग पर ऑनलाइन कोचिंग की व्यवस्था करने का आश्वासन दिया. वहीं छात्राओं की मांग के आलोक में विद्यालय में आवश्यक संख्या में शौचालय व खेल मैदान की व्यवस्था को लेकर आवश्यक कार्रवाई करने का निर्देश संबंधित अधिकारियों को दी. मौके पर डीडीसी श्याम नारायण राम, प्रमुख अंजनी मिंज, उपप्रमुख सावित्री देवी, जिप सदस्य जोरोंग आइंद, बीडीओ स्मिता नगेशिया, सीओ वंदना भारती, 20 सूत्री अध्यक्ष मकसूद अंसारी, उपाध्यक्ष शेख फिरोज, अमित साहू, केदार प्रसाद सहित अन्य उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें