1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamtara
  5. agneepath mandar byelection and monsoon session in jharkhand ajsu supremo sudesh mahto grj

Jharkhand News: Agneepath, मांडर उपचुनाव और मॉनसून सत्र को लेकर क्या बोले आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो

आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो आजसू कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेने जामताड़ा पहुंचे. इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बातचीत की. उन्होंने कहा कि अग्निपथ योजना में बदलाव की जरूरत है. लंबे समय से भारत के नौजवानों को सरकारी नौकरी नसीब नहीं हुई है. भारत सरकार ने एक नई पहल की है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: सुदेश महतो
Jharkhand News: सुदेश महतो
प्रभात खबर

Jharkhand News: आजसू पार्टी के प्रमुख सुदेश महतो ने अग्निपथ योजना, मांडर उपचुनाव और मॉनसून सत्र को लेकर पत्रकारों से बातचीत की. उन्होंने कहा कि अग्निपथ योजना में संशोधन की जरूरत है. लंबे समय से भारत के नौजवानों को सरकारी नौकरी नसीब नहीं हुई है. उन्होंने मांडर उपचुनाव को लेकर कहा कि आजसू पार्टी बीजेपी के साथ है. वे आजसू कार्यकर्ता सम्मेलन को लेकर जामताड़ा में थे.

अग्निपथ योजना में बदलाव की जरूरत

आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो आजसू कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेने जामताड़ा पहुंचे. इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बातचीत की. उन्होंने कहा कि अग्निपथ योजना में बदलाव की जरूरत है. लंबे समय से भारत के नौजवानों को सरकारी नौकरी नसीब नहीं हुई है. भारत सरकार ने एक नई पहल की है. अग्निपथ योजना के कारण देश में ये स्थिति उत्पन्न हुई है. इसमें संशोधन की आवश्यकता है. युवा थोड़ा धैर्य रखें.

मांडर उपचुनाव साथ लड़ रहे

आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो ने कहा कि रांची के मांडर उपचुनाव को लेकर संयुक्त रूप से इस उपचुनाव में जाने का निर्णय लिया गया है. राज्य में इस दो साल के शासन में जो आश्वासन मिला. ये इस चुनाव में मुद्दे होंगे. दो साल के कुशासन को देखकर मतदाता मांडर में मतदान करेंगे, तो परिणाम उस रूप से देखने को मिलेगा.

मॉनसून सत्र पर बोले सुदेश महतो

आगामी जुलाई माह में होने वाले मॉनसून सत्र को लेकर आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो ने कहा कि सत्र विधान सभा अध्यक्ष पर निर्भर करता है कि सत्र कैसे चले. इस मौके पर पूर्व मंत्री उमाकांत रजक, आजसू केंद्रीय सचिव तरूण कुमार गुप्ता, माधव चंद्र महतो आदि नेता उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढे़ं यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

रिपोर्ट : उमेश कुमार, जामताड़ा

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें