1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamshedpur
  5. sub junior national boxing championship anish and shivam of jharkhand confirmed two medals grj

सब जूनियर नेशनल बॉक्सिंग चैंपियनशिप : झारखंड के अनिश व शिवम ने दो मेडल किये पक्के

कर्नाटक के बेल्लारी में चल रहे सब जूनियर नेशनल बॉक्सिंग चैंपियनशिप में झारखंड के शिवम दुबे व अनिश सिन्हा ने शानदार प्रदर्शन किया है और दो पदक पक्के कर दिये हैं. 35-37 किलो भार वर्ग में अनिश सिन्हा ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए फाइनल में जगह पक्की कर ली है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sub Junior National Boxing Championship: शिवम दुबे व अनिश सिन्हा
Sub Junior National Boxing Championship: शिवम दुबे व अनिश सिन्हा
प्रभात खबर

Sub Junior National Boxing Championship: झारखंड के खेलप्रेमियों के लिए खुशखबरी है. कर्नाटक के बेल्लारी में चल रहे सब जूनियर नेशनल बॉक्सिंग चैंपियनशिप में झारखंड के शिवम दुबे व अनिश सिन्हा ने शानदार प्रदर्शन किया है और दो पदक पक्के कर दिये हैं. 35-37 किलो भार वर्ग में अनिश कुमार सिन्हा ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है. गुरुवार को फाइनल में अनिश का सामना सर्विसेज के खिलाड़ी से हुआ. सेमीफाइनल में अनिश सिन्हा ने दिल्ली के बॉक्सर को मात दी.

शिवम को कांस्य पदक से संतोष करना पड़ा

कर्नाटक के बेल्लारी में चल रहे सब जूनियर नेशनल बॉक्सिंग चैंपियनशिप में झारखंड के शिवम दुबे व अनिश सिन्हा ने शानदार प्रदर्शन से दो पदक पक्के कर दिये हैं. अर्बन स‌र्विसेज जमशेदपुर में अभ्यास करने वाले अनिश कुमार से गुरुवार को गोल्ड मेडल की उम्मीद की जा रही है. वह शानदार फॉर्म में है. बुधवार को 40 किलो भार वर्ग के सेमीफाइनल में जेआरडी स्थित टाटा बॉक्सिंग ट्रेनिंग सेंटर में अभ्यास करने वाले शिवम दुबे को हरियाणा के बॉक्सर के हाथों हार का सामना करना पड़ा था. इसके साथ ही शिवम को कांस्य पदक से संतोष करना पड़ा. इससे पहले झारखंड के चार अन्य बॉक्सर भी क्वार्टरफाइनल मुकाबले में पहुंचने में कामयाब रहे, लेकिन वे अंतिम आठ में हार कर बाहर हो गये.

अनिश व शिवम के पदक जीतने पर

क्वार्टर फाइनल में झारखंड की आरती कुमारी लोहरा, सरस्वती, अंकुश व जादूनाथ सोय को हार मिली. टीम के कोच कार्तिक महतो, सुनीता एक्का, नीलम कुमारी, लालटू व रामप्रवेश हैं. अनिश व शिवम के पदक जीतने पर झारखंड बॉक्सिंग एसोसिएशन के अध्यक्ष उत्तम सिंह, सचिव आनंद बिहारी दुबे व कोषाध्यक्ष आरके वर्मा ने बधाई दी.

रिपोर्ट : निसार

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें