1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamshedpur
  5. republic day 2021 no more than 50 people involved in the flag raising tata steel management guidelines issued on republic day smj

Republic Day 2021 : गणतंत्र दिवस को लेकर टाटा स्टील प्रबंधन ने जारी किये गाइडलाइन, झंडोत्तोलन में 50 से अधिक लोग नहीं होंगे शामिल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कोरोना संक्रमण के कारण गणतंत्र दिवस के मौके पर टाटा स्टील प्रबंधन ने जारी किये गाइडलाइन.
कोरोना संक्रमण के कारण गणतंत्र दिवस के मौके पर टाटा स्टील प्रबंधन ने जारी किये गाइडलाइन.
सोशल मीडिया.

Republic Day 2021, Jharkhand News, Jamshedpur News, जमशेदपुर (विकास श्रीवास्तव) : गणतंत्र दिवस के कार्यक्रम को लेकर टाटा स्टील प्रबंधन ने गाइडलाइन जारी किये हैं. इस दौरान कोरोना संक्रमण को देखते हुए प्रोटोकॉल का हर हाल में पालन करने पर जोर दिया गया है. वहीं, झंडोत्तोलन के दौरान 50 लोगों से अधिक की उपस्थिति पर रोक रहेगी, वहीं पूर्व की भांति इस बार मिठाई का पैकेट वितरित नहीं किया जायेगा.

कंपनी के वीपी एचआरएम सुरेश दत्त त्रिपाठी के हस्ताक्षर से जारी सर्कुलर में कहा गया है कि गणतंत्र दिवस के मौके पर कोविड-19 को देखते हुए प्रोटोकाल का पालन करना होगा. जारी गाइडलाइन के तहत कार्यक्रम को 3 वर्ग में बांटा गया है. पहला कंपनी में जो लोग अंदर या प्लांट में काम करते हैं, वहां झंडोत्तोलन के दौरान 50 लोगों की उपस्थिति ही होनी चाहिए. साथ ही उन सभी स्थानों पर मिठाई पैकेट का वितरण भी नहीं किया जायेगा.

दूसरे वर्ग के तहत कंपनी के उन सभी सामुदायिक केंद्रों को शामिल किया गया है जहां गणतंत्र दिवस के मौके पर वहां सभी प्रोटोकाल का पालन किया जाना चाहिए. साथ ही मौजूद लोगों के बीच 2 गज की दूरी, मास्क व सेनिटाइजर का होना आवश्यक हैं. यहां पर भी मिठाई के पैकेट नहीं बांटी जायेगी. कंपनी के मेन गेट पर आयोजित मुख्य कार्यक्रम के दौरान कम संख्या में लोगों की उपस्थित होगी.

झंडोत्तोलन में सिर्फ वे ही लोग मुख्य रूप से उपस्थित होगे, जो उस कार्यक्रम को संबोधित करेंगे. इसमें टाटा स्टील के आइएल- 1 और आइएल- 2 स्तर के चुनिंदा अधिकारी शामिल होंगे. अन्य लोग वीडियो लिंक के जरिये जुड़ सकेंगे, जिसका लाइव प्रसारण होगा.

मालूम हो कि एक दिन पहले टाटा मोटर्स प्रबंधन की ओर से भी कोरोना के मद्देनजर गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान किसी तरह की झांकी आदि नहीं निकालने का आदेश दिया जा चुका है.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें