1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamshedpur
  5. problem of textile traders serious government should take decision soon

कपड़ा व्यापारियों की समस्या गंभीर, सरकार जल्द निर्णय ले

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
file

जमशेदपुर : मोदी सरकार 2.0 की पहली वर्षगांठ पर राजमहल के विधायक सह भाजपा प्रदेश महामंत्री अंनत ओझा ने जमशेदपुर महानगर अंतर्गत जुगसलाई विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं को बुधवार काे वर्चुअल रैली के माध्यम से संबोधित किया. जुगसलाई विधानसभा अंतर्गत आठों मंडल में मंडल अध्यक्ष के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने सोशल डिस्टैंसिंग का पालन करते हुए लाइव प्रसारण देखा.

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए विधायक ने कहा कि लॉकडाउन की अवधि में कार्यकर्ताओं का उत्साह व सेवा भाव प्रशंसनीय है. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार के दूसरे कार्यकाल के प्रथम वर्ष को भारतवासियों के सपने को पूर्ण करने वाला वर्ष बताया. जुगसलाई विधानसभा क्षेत्र के कपड़ा व जूते-चप्पल कारोबार से जुड़े व्यवसायी की समस्या पर चिंता जाहिर करते हुए कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास समेत विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने पत्र लिखकर सरकार से इन दुकानों को खोलने का आग्रह किया.

व्यपारियों द्वारा शर्तों के साथ दुकान खोलने की बात पर भी प्रदेश सरकार की संवेदनहीनता समझ से परे है. वर्चुअल संवाद के जिला संयोजक प्रभाकर प्रसाद की देख रेख में संपन्न हुआ. इस दाैरान जमशेदपुर के सांसद विद्युत वरण महतो, जिप उपाध्यक्ष राजकुमार सिंह, दिनेश कुमार, मुचिराम बाउरी, नील मोदी, संदीप मिश्रा, विमल जालान, जुगसलाई के प्रकाश जोशी, रंजन सिंह, जीतेंद्र राय, पंकज सिन्हा, मंटू चरण दत्ता, परेश दत्ता, सुशील चंद्र महतो, कृपा सिंधु महतो व अन्य उपस्थित रहे.

Posted by : Pritish Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें