30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मदरसा समर कैंप संपन्न, 110 बच्चे हुए सम्मानित

जमशेदपुर. मानगो वेलफेयर मिशन की ओर से गांधी मैदान में मदरसा के बच्चों के लिए आयोजित दस दिवसीय समर कैंप बुधवार को संपन्न हो गया.

जमशेदपुर. मानगो वेलफेयर मिशन की ओर से गांधी मैदान में मदरसा के बच्चों के लिए आयोजित दस दिवसीय समर कैंप बुधवार को संपन्न हो गया. समापन समारोह के मुख्य अतिथि वरीष्ठ पत्रकार संजीव भारद्वाज, वाइवी राजशेखर राव, समाजसेवी डॉ अफरोज शकील, बारी मस्जिद के इमाम हाफिज अब्दुल जब्बार, साबरी मस्जिद के इमाम सगीर आलम फैजी, मो ताहिर हुसैन, अफरोज असलम गुड्डू, शाहिद अख्तर, शादाब खान, मो राशिद सोनी और अन्य लोग मौजूद थे. समापन समारोह में बच्चों के लिए खास लाफ्टर थेरपी सेशन का आयोजन हुआ. इसमें वाइवी राजशेखर राव ने बच्चों को हसने का विभिन्न तरीका बताया. जिससे बच्चे आनंदित हुए और खूब ठहाके लगाये. मौके पर कैंप में शामिल बच्चों को प्रमाण-पत्र और उपहार देकर सम्मानित किया गया. प्रतियोगिता में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले अलफाज को बेस्ट प्लेयर चुना गया. कार्यक्रम का सफल आयोजन मुख्य संरक्षक अजमेरी खान के नेतृत्व में किया गया.कुल 110 बच्चों को सम्मानित किया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें