29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

जमशेदपुर : झारखंड के राज्यपाल सीपी राधा कृष्णन ने बच्चों के साथ खाया मिड डे मील, देखें तस्वीरें

दोपहर तीन बजे उनके आने का समय निर्धारित था, लेकिन वे करीब एक बजे ही सेंट्रल किचन पहुंच गये. वहां हाइजिन और किचन के संचालन को देखा.

जमशेदपुर: झारखंड के राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन ने सोमवार को बिष्टुपुर रानीकूदर स्थित अन्नामृत फाउंडेशन द्वारा संचालित मिड डे मील के सेंट्रल किचन का निरीक्षण किया. उन्होंने यहां बच्चों के साथ समय व्यतीत किया. छात्रा कोयल कुमारी और छात्र अंकित कुमार के साथ भोजन किया. इस सेंट्रल किचन से पूर्वी सिंहभूम जिले के 297 सरकारी स्कूलों को मध्याह्न भोजन सप्लाई की जाती है, जबकि यहीं से आदित्यपुर के 79 स्कूलों में मध्याह्न भोजन भेजा जाता है.

Mid Day Meal 1
जमशेदपुर : झारखंड के राज्यपाल सीपी राधा कृष्णन ने बच्चों के साथ खाया मिड डे मील, देखें तस्वीरें 4

दोपहर तीन बजे उनके आने का समय निर्धारित था, लेकिन वे करीब एक बजे ही सेंट्रल किचन पहुंच गये. वहां हाइजिन और किचन के संचालन को देखा. उन्होंने काम पर संतुष्टि व्यक्त की. जिला शिक्षा विभाग की ओर से आयोजित रसोइया प्रतियोगिता के विजेताओं को सम्मानित किया.

Hhh 938
जमशेदपुर : झारखंड के राज्यपाल सीपी राधा कृष्णन ने बच्चों के साथ खाया मिड डे मील, देखें तस्वीरें 5

Also Read : झारखंड : अमृत भारत स्टेशन में शुमार होगा टाटानगर, पीएम मोदी आज करेंगे ऑनलाइन शिलान्यास

स्कूली बच्चों द्वारा सेंट्रल किचन में लगायी गयी पेंटिंग को देखा. उन्होंने पौधारोपण किया. राज्यपाल को सेंट्रल किचन मिड डे मील प्रोग्राम के निदेशक (झारखंड) व फउंडेशन के वाइस चेयरमैन संजय टिकू ने सेंट्रल किचन की भावी योजनाओं की जानकारी दी.

Isi
जमशेदपुर : झारखंड के राज्यपाल सीपी राधा कृष्णन ने बच्चों के साथ खाया मिड डे मील, देखें तस्वीरें 6

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें