40.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

विधायक सरयू राय से मुलाकात करने जमशेदपुर पहुंचीं धनबाद की कांग्रेस प्रत्याशी अनुपमा सिंह, मांगा आशीर्वाद

धनबाद की कांग्रेस प्रत्याशी अनुपमा सिंह अपने विधायक पति अनूप सिंह के साथ विधायक सरयू राय से आशीर्वाद लेने जमशेदपुर पहुंचीं. उनसे पैर छूकर लोकसभा चुनाव को लेकर आशीर्वाद मांगा.

जमशेदपुर: धनबाद की कांग्रेस प्रत्याशी अनुपमा सिंह ने अपने पति और बेरमो से कांग्रेस विधायक जयमंगल उर्फ अनूप सिंह के साथ विधायक सरयू राय से मुलाकात की. पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया. जमशेदपुर के बिष्टुपुर स्थित आवास पर अनूप सिंह और अनुपमा सिंह अपने कुछ पारिवारिक मित्रों के साथ सरयू राय को भगवान बजरंग बली की प्रतिमा भेंट की. इस दौरान अनूप सिंह ने कहा कि आप पिता राजेंद्र बाबू के साथ रहे हैं और चुनाव में हर हाल में आशीर्वाद चाहिए.

पार्टी के स्तर पर फैसला लेंगे सरयू राय
सरयू राय ने कहा कि वे लोग उनके साथ हैं, लेकिन चुनाव को लेकर वे पार्टी के स्तर पर फैसला लेंगे. करीब आधे घंटे तक रुकने के बाद वे लोग वापस लौट गये. इस दौरान उनके साथ जिला परिषद सदस्य पारितोष सिंह, संजीव रंजन, टाटा वर्कर्स यूनियन के पूर्व डिप्टी प्रेसिडेंट अरविंद पांडेय मौजूद थे. सरयू राय से मुलाकात करने के बाद अनूप सिंह और उनकी पत्नी अनुपमा सिंह कदमा स्थित राजेंद्र सिंह की बेटी और अनूप सिंह की बहन रूप सिंह से आशीर्वाद लेने गयी.

ALSO READ: ओडिशा के राज्यपाल रघुवर दास से जमशेदपुर में मिले केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा, कई मुद्दों पर की चर्चा

आशीर्वाद दिया है, चुनाव को लेकर पार्टी स्तर पर लूंगा फैसला
इस मुलाकात के बाद विधायक सरयू राय ने कहा कि घर पर अगर बहू और बेटा आये तो आशीर्वाद तो देंगे ही, क्योंकि वे लोग परिवार के हैं. जहां तक चुनाव में समर्थन की बात है तो हम लोग चुनाव को लेकर फैसला पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से लेंगे. धनबाद के लोगों से बातचीत करेंगे. यह लड़ाई हमारी पार्टी की नहीं है बल्कि एक ऐसे व्यक्तित्व की है, जो दहशत का दूसरा नाम है. ऐसे व्यक्ति से मुक्ति दिलाने के लिए हम लगातार धनबाद में जा रहे थे. हमने इस मामले को लेकर कांग्रेस, राजद, झामुमो के बड़े नेताओं से बातचीत की है. उनसे आग्रह किया है कि कोई ऐसे उम्मीदवार दें, जो दमदार हो और ऐसे व्यक्ति को हरा सके. अगर कोई नहीं आगे आयेगा तो बिल्ली के गले में घंटी बांधने को तैयार है.

ALSO READ: जमशेदपुर पूर्वी से विधायक सरयू राय बोले, ढुलू महतो ने पुत्र को बनाया करोड़ों की बेनामी संपत्ति का मालिक, ईडी को सौंपेंगे दस्तावेज

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें