25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पानी भरने को लेकर मारपीट छेड़खानी, दुष्कर्म का प्रयास

जमशेदपुर : गोविंदपुर के जोजोबेड़ा शिवमदिर के पास सरकारी नल पर पानी भरने के विवाद में दो पक्षों में मारपीट के बाद छेड़खानी की घटना को अंजाम दिया गया. घटना 24 अक्तूबर की है. इस संबंध में दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. एक पक्ष से युवती के बयान पर पड़ोस […]

जमशेदपुर : गोविंदपुर के जोजोबेड़ा शिवमदिर के पास सरकारी नल पर पानी भरने के विवाद में दो पक्षों में मारपीट के बाद छेड़खानी की घटना को अंजाम दिया गया. घटना 24 अक्तूबर की है. इस संबंध में दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.
एक पक्ष से युवती के बयान पर पड़ोस में रहने वाले उपेंद्र कुमार सिंह, ललिता देवी, प्रफुल्ल कुमार, पूजा कुमारी और मुस्कान कुमारी के खिलाफ गाली-गलौज कर मारपीट करने, गले से चेन छीनने और छेड़खानी करने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया गया है.
वहीं दूसरे पक्ष से रायजी के यहां किराये में रहने वाली महिला के बयान पर भाजू राम पांडेय, गायत्री पांडेय और प्रिया कुमारी के खिलाफ यह आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया गया है कि घटना के दिन पानी भरने के दौरान भाजूराम ने कमेंट करते हुए पकड़ किया और दुष्कर्म का प्रयास किया. विरोध करने पर मारपीट की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें