1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. hazaribagh
  5. when the woman died in hazaribagh the in laws were accused of murder the brother of the deceased lodged an fir srn

हजारीबाग में महिला की हुई मौत तो ससुराल वालों पर हत्या का लगा आरोप, मृतका के भाई ने दर्ज करायी प्राथमिकी

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Hazaribagh News
Hazaribagh News
प्रतीकात्मक तस्वीर.

हजारीबाग : मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के बहेरी गांव की मनीषा देवी की मौत 13 जुलाई को हो गयी. इस संबंध में मायकेवालों ने मृतका की सास बिशनी देवी, ससुर बुधन महतो व पति संतोष प्रसाद पर गला दबा कर हत्या करने का आरोप लगाया है. मनीषा के भाई सुमित कुमार ने मुफ्फसिल थाना में प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया है.

मृतका के भाई सुमित ने बताया कि मेरी बहन मनीषा का विवाद जीजा संतोष से होते रहता था. दोनों के बीच के विवाद को सुलझाने को लेकर दोनों परिवार के लोगों के बीच समझौता भी हुआ था. 13 जुलाई को भी मेरी बहन के साथ विवाद हुआ था. इसके बाद मेरी बहन की गला दबा कर हत्या कर दी. साक्ष्य छुपाने के लिए शव को फांसी से लटका दिया गया.

मृतका के भाई ने बताया कि मनीषा के मरने की सूचना मेरे पिता को आरोपी पति संतोष ने दी. इसके बाद वह फरार हो गया. इधर, मुफ्फसिल थाना प्रभारी बजरंग महतो ने बताया कि मनीषा ने फांसी लगा कर खुदकुशी की या उसकी गला दबा कर हत्या की गयी है, इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद होगा. मामले की जांच की जा रही है. अनुसंधान में लगाये गये आरोप सत्य पाया गया, तो आरोपियों पर कार्रवाई की जायेगी. मृतका के भाई ने थाना में आवेदन दिया है. प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें