29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हजारीबाग में सड़क हादसा, टेंपो को मारकर भागने के क्रम में ट्रक पलटा, चालक व उपचालक घायल

हजारीबाग से बड़कागांव की ओर आ रही थी. इसी क्रम में दैनिक बाजार से टमाटर लेकर जा रही टेंपों को टक्कर ट्रक ने टक्कर मार दिया. जिसके बाद ट्रक चालक भागने लगा.

हजारीबाग : हजारीबाग के बड़कागांव में सड़क हादसा हो गया है. दरअसल बड़कागांव प्रखंड के हजारीबाग रोड में एक ट्रक ने टेंपो को टक्कर मार दिया. इसके बाद भागने के क्रम में ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया. जिसमें ट्रक चालक व उपचालक घायल हो गये. घटना के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गयी. आनन फानन में दोनों को इलाज के लिए हजारीबाग ले जाया गया.

ऐसे हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार ट्रक हजारीबाग से बड़कागांव की ओर आ रही थी. इसी क्रम में दैनिक बाजार से टमाटर लेकर जा रही टेंपों को टक्कर ट्रक ने टक्कर मार दिया. जिसके बाद ट्रक चालक भागने लगा. इस दौरान उनकी ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गयी. जिससे चालक व उपचालक घायल हो गये. फिलहाल घायलों का नाम और पता नहीं चल पाया है. उनका इलाज जिले के एक अस्पताल में चल रहा है. वहीं, दूसरी तरफ टेंपो में लदा टमाटर जंगल में बिखर गया.

हजारीबाग के दनुआ घाटी में भी कुछ दिन पहले हुआ था हादसा

बता दें कि कुछ दिन जिले के दनुआ घाटी में भी दो ट्रक पलट गया था. जिसमें ट्रक चालक तथा उनके साथ मौजूद उपचालक दोनों घायल हो गए. घटना के बाद सड़क के दोनों ओर लंबी जाम लग गयी थी. कड़ी मशक्कत के बाद ट्रक को वहां से हटाया गया. तब जाकर राहगीरों ने राहत की सांस ली थी. जाम में फंसे रहने के कारण यात्रियों को तपती गर्मी में भारी परेशानी का सामना करना पड़ा था. बता दें इस घाटी को मौत की घाटी भी कहा जाता है. यहां आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती है. रात के वक्त इस जगह पर सबसे अधिक दुर्घटना की आशंका रहती है.

Also Read: हजारीबाग में नाबालिग गर्भवती छात्रा की डिलीवरी के दौरान मौत, आरोपी युवक पुलिस की पहुंच से बाहर

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें