1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. hazaribagh
  5. jharkhand news vigilance is being conducted in police stations regarding corona know how the police is doing its work srn

Hazaribagh News : कोरोना को लेकर थानों में बरती जा रही है सतर्कता, जानें किस तरह पुलिस कर रही है अपना कामकाज

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
कोरोना को लेकर थानों में बरती जा रही है सतर्कता
कोरोना को लेकर थानों में बरती जा रही है सतर्कता
प्रतीकात्मक तस्वीर

हजारीबाग : कोरोना महामारी को लेकर सभी थाना में एहतियात बरती जा रही है. थाना प्रवेश द्वार, दीवार व अन्य जगहों पर सोशल डिस्टैंसिंग पालन करने, आमलोगों को फेस में मास्क लगाने से संबंधित सूचनाएं चिपकाये गये हैं. हालांकि पिछले वर्ष की भांति थानों में आवेदन पेटी, ऑडी ड्यूटी के पुलिस पदाधिकारी अलग से नहीं बैठ रहे हैं. आम दिनों की तरह सभी थाना में कार्य चल रहा है.

लोगों को जागरूक कर रही है पुलिस:

थाना प्रभारी बजरंग महतो ने बताया कि कोविड-19 के गाइड लाइन का पालन किया जा रहा है. थाना क्षेत्र में पुलिस पदाधिकारी कोरोना महामारी से बचाव को लेकर जागरूक किया जा रहा है. सभी लोगों को मास्क लगाने व सोशल डिस्टैंसिंग का पालन करने की अपील की जा रही है. चरही थाना प्रभारी आनंद आजाद ने बताया कि थाना में बिना मास्क लगाये व्यक्ति का प्रवेश निषेध है. कोर्रा थाना के एसआइ सुदीप पंडित ने बताया कि कोरोना महामारी से बचाव के सभी एहतियात बरते जा रहे है.

आमदिनों की तरह सभी थानों में हो रहा है कार्य:

कोविड-19 के गाइड लाइन का कमोबेश पालन सभी थाना में किया जा रहा है. वर्तमान में आमदिनों की तरह ही थाना में कार्य चल रहा है.

जिले के अधिकतर थाने हुए थे बंद:

कोरोना महामारी की चपेट में जिले के आधे से अधिक पुलिस पदाधिकारी व कर्मी आ गये थे. इसको लेकर एक दर्जन थाना कुछ दिनों के लिए बंद कर दिये गये थे. इन कारणों से पुलिस पदाधिकारी में हड़कंप मच गया था.

थानों में बचाव के लिए होंगे सभी उपाय:

सदर एसडीपीओ महेश प्रजापति ने कहा कि सभी थानों में कोविड-19 के बचाव के सभी उपाय किये जायेंगे.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें