1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. hazaribagh
  5. jharkhand news 3 people walking on hazaribagh barhi gt road were crushed by a car 2 children killed woman seriously injured smj

हजारीबाग- बरही GT रोड पर पैदल चल रहे 3 लोगों को कार ने कुचला, 2 बच्चे की मौत, महिला गंभीर रूप से घायल

झारखंड के गिरिडीह से बिहार के जहानाबाद जा रही कार ने हजारीबाग-बरही जीटी रोड के पास पैदल चल रहे तीन लोगों को कुचल दिया. इस हादसे में एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि एक अन्य का हॉस्पिटल ले जाने के दौरान हुआ. वहीं, एक महिला भी गंभीर रूप से घायल हो गयी. पुलिस ने कार काे जब्त कर लिया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
हजारीबागत-बरही जीटी रोड में सड़क दुर्घटना में बच्चे की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर हुआ बुरा हाल.
हजारीबागत-बरही जीटी रोड में सड़क दुर्घटना में बच्चे की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर हुआ बुरा हाल.
प्रभात खबर.

Jharkhand News (जावेद इस्लाम, बरही, हजारीबाग) : हजारीबाग- बरही जीटी रोड पर करियातपुर के पास एक कार ने फुटपाथ पर पैदल चल रहे तीन लोगों को कुचल दिया. इस दौरान 11 वर्षीय एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि दूसरे की मौत हॉस्पिटल ले जाने के दौरान हो गयी. वहीं, इस हादसे में एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गयी है. बरही अनुमंडलीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद महिला को हजारीबाग रेफर कर दिया गया है. इस घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

हजारीबाग-बरही जीटी रोड पर हुए हादसे में रोशन रविदास (11 वर्ष) पिता दिनेश रविदास ग्राम करियातपुर नीचे बाजार टोला कॉलोनी की घटनास्थल पर मौत हो गयी थी. वहीं, छोटू रविदास (11 वर्ष ) पिता संतोष रविदास व किशोरी देवी पति भुनेश्वर भगत साव दोनों ग्राम करियातपुर निवासी गंभीर रूप से घायल हो गये, जिन्हें बरही अनुमंडलीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए हजारीबाग रेफर कर दिया गया. लेकिन, हजारीबाग के मेडिकल कॉलेज में पहुंचने के बाद छोटू रविदास की भी मौत हो गयी.

परिजनों का रो-रोकर है बुरा हाल

घटना की जानकारी मिलते ही परिजन बरही अस्पताल पहुंच गये. अस्पताल में चीख से पूरा माहौल गमगीन हो गया. अस्पताल पहुंचे करियातपुर पंचायत के पूर्व मुखिया मनोज रविदास व मुखिया पति विनोद रविदास ने बताया कि कार चालक तेजी से और अनियंत्रित ढंग से चलाते आ रहा था. दुर्घटना के शिकार हुए लोग सड़क के किनारे पैदल चल रहे थे. कार ने इन्हें जान-बूझ कर चपेट में ले लिया. वहीं, बरही पूर्वी पंचायत के मुखिया छोटे ठाकुर, भीम आर्मी के नेता राहुल अंबेडकर, राम कुमार दास, दिनेश रविदास सहित कई लोगों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाने में मदद की थी.

इस संबंध में बरही थांना प्रभारी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि उक्त घटना के लिए जिम्मेवार कार (WB 12C 7916) को जब्त कर लिया गया है. कार में सवार लोग गिरिडीह से जहानाबाद जा रहे थे.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें