26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ में देश सुरक्षित : पद्मश्री अशोक

हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र से एनडीए के भाजपा प्रत्याशी मनीष जायसवाल के समर्थन में समधी पद्मश्री अशोक साहू समेत अन्य रिश्तेदार लखनउ और कानपुर से हजारीबाग पहुंचे.

हजारीबाग.

हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र से एनडीए के भाजपा प्रत्याशी मनीष जायसवाल के समर्थन में समधी पद्मश्री अशोक साहू समेत अन्य रिश्तेदार लखनउ और कानपुर से हजारीबाग पहुंचे. पद्मश्री अशोक साहू ने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत सभी क्षेत्रों में विकास किया है. प्रधानमंत्री के हाथों में देश सुरक्षित है. उन्होंने हजारीबाग में मतदाताओं से कहा कि वह देशहित में भाजपा के पक्ष में अपना समर्थन दें. उन्होंने कहा कि हजारीबाग से युवा प्रत्याशी मनीष जायसवाल क्षेत्र के विकास के लिए लगातार काम कर रहे हैं. उन्होंने हजारीबाग के मतदाताओं से उन्हें दिल्ली भेजने की अपील की. यह बातें उन्होंने प्रेसवार्ता में कहीं. मौके पर ब्रज किशोर जायसवाल, दिलीप जायसवाल, इंद्र जायसवाल, आनंद जायसवाल, कौशल किशोर, प्रवीण जायसवाल, अरविंद जायसवाल, पंकज जयसवाल, संजीव लाल भगत, विष्णु जायसवाल, शशांक जायसवाल, राजेश, विद्या जायसवाल, नैना जायसवाल, ज्योति जायसवाल, अमिता जायसवाल समेत कई लोग शामिल हुए.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें