24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भूमि सुधार अपर समाहर्ता बाल-बाल बचे, चलती गाड़ी में लगी आग

भूमि सुधार अपर समाहर्ता गुरुवार की सुबह बाल-बाल बच गये. बरही लौटने के क्रम में उनकी सरकारी गाड़ी टाटा सूमो (जेएच02एटी-3770) में सिंघानी मोड़ के समीप आग लग गयी.

हजारीबाग.

भूमि सुधार अपर समाहर्ता गुरुवार की सुबह बाल-बाल बच गये. बरही लौटने के क्रम में उनकी सरकारी गाड़ी टाटा सूमो (जेएच02एटी-3770) में सिंघानी मोड़ के समीप आग लग गयी. ड्राइवर इंद्रदेव राम ने अग्निशमन विभाग को सूचना दी. दमकलकर्मियों ने तुरंत पहुंचकर वाहन में लगी आग को बुझाया. इस संबंध में ड्राइवर ने मुफ्फसिल थाना में आवेदन दिया. इसमें कहा कि भूमि सुधार अपर समाहर्ता को लेकर बरही से हजारीबाग आये थे. बरही लौटने के क्रम में सिंघानी मोड़ बायपास के समीप अचानक आग लग गयी. सबसे पहले इंजन से धुआं निकलने लगा. वाहन को रोक दिया और देखते ही तुरंत धू-धूकर गाड़ी जलने लगी. उसमें बैठे अपर समाहर्ता समेत सभी लोग वाहन से उतर गये. अग्निशमन विभाग के प्रभारी रविंद्र ठाकुर ने बताया कि वाहन में लूज कनेक्शन से शॉर्ट सर्किट होकर आग लगी होगी. आग लगने की दूसरी घटना सिलवार में हुई. इस घटना में एक गुमटी जलकर राख हो गयी. यह गुमटी उमेश भगत की है. गुमटी चलाकर वह अपने परिवार का भरण पोषण करता था. आग लग जाने से गुमटी में 10 हजार से अधिक के सामान जल कर खाक हो गये.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें