30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सड़क दुर्घटना में महिला की मौत, तीन बच्चे घायल

चरही घाटी के समीप हनुमान मंदिर के पास गुरुवार को सड़क दुर्घटना में एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गयी.

चरही.

चरही घाटी के समीप हनुमान मंदिर के पास गुरुवार को सड़क दुर्घटना में एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गयी. जबकि तीन बच्चों को हल्की चोटें आयी. घायल महिला को इलाज के लिए मांडू अस्पताल ले जाने के क्रम में रास्ते में ही मौत हो गयी. घटना सुबह करीब 9.30 बजे स्कूटी सवार महिला अपने तीन बच्चों के साथ जा रही थी. इसी बीच तेज रफ्तार में आ रही अनियंत्रित बारह चक्का ट्रक की चपेट में आ गयी. ट्रक नंबर एपी 31टीएन 1259 ने पीछे से स्कूटी को जोरदार टक्कर मार दी. जिससे स्कूटी में सवार महिला रामगढ़ निवासी प्रतिमा कुमारी 28 वर्ष पति सुनील कुमार सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गई. घटना स्थल पर मौजूद ग्रामीणों ने इसकी जानकारी चरही थाना को दिया. सूचना मिलते ही चरही पुलिस घटनास्थल पहुंचकर घायल महिला मांडू अस्पताल ले गई. लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. जबकि तीनों बच्चों की हल्की चोटें आई. ग्रामीणों ने चालक और उपचालक सहित ट्रक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. आंध्रप्रदेश निवासी चालक नरसिंह राव और उपचालक सातो को चरही पुलिस गिरफ्तार कर ट्रक को जब्त कर चरही थाना ले गई. पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए शेख भिखारी अस्पताल हजारीबाग भेज दिया.

डॉक्टर ने महिला की जान बचाने का किया प्रयास

शेख भिखारी मेडिकल कॉलेज के चिकित्सक डॉ पवन कुमार संयोग से सड़क दुर्घटना के समय चहरी घाटी से गुजर रहे थे. घटना स्थल पर पहुंच कर घायल महिला को ट्रक के नीचे से बाहर निकाला. महिला का पेट फट गया था. डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार कर उसे तत्काल राहत पहुंचाने का प्रयास किया. छाती पम्पिंग कर ऑक्सीजन के साथ अन्य चिकित्सीय उपचार किये. तत्काल स्थानीय लोगों की मदद लेकर एंबुलेंस से रांची भेजा गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें