23.1 C
Ranchi
Wednesday, February 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

झारखंड के एक युवक की रातोंरात बदल गयी किस्मत, ऐसे बन गया करोड़पति

झारखंड के करमाटांड़ के आठवीं पास युवक की किस्मत रातोंरात बदल गयी. आपको सहसा यकीन नहीं होगा, लेकिन उसकी तकदीर ऐसी बदली कि वह करोड़पति बन गया. उसने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि वह करोड़पति बन जाएगा. इस युवक का नाम सोनू कुमार है. दिल्ली में कुक का काम करता है.

टाटीझरिया (हजारीबाग): झारखंड के हजारीबाग जिले के टाटीझरिया प्रखंड क्षेत्र की भराजो पंचायत के अमनारी के करमाटांड़ के आठवीं पास युवक की किस्मत रातोंरात बदल गयी. आपको सहसा यकीन नहीं होगा, लेकिन उसकी तकदीर ऐसी बदली कि वह करोड़पति बन गया. उसने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि वह करोड़पति बन जाएगा. इस युवक का नाम सोनू कुमार (पिता स्व जगन्नाथ महतो) है. ये महज आठवीं पास है. दिल्ली में कुक का काम करता है. वह बताता है कि पिछले एक साल से वह ड्रीम 11 पर टीम बना रहा था, लगातार निराशा हाथ लग रही थी, लेकिन इस बार उसका भाग्य खुल गया और बड़ी रकम उसे हाथ लगी. आपको बता दें कि पिछले दिनों इसकी सूचना मिलते ही सोनू की खुशी का ठिकाना नहीं था. बड़ी संख्या में लोगों ने उसे बधाई भी दी थी. परिजन भी बेहद खुश थे.

सोनू कुमार की ऐसे बदली किस्मत

ड्रीम इलेवन एप पर टीम बनाकर हजारीबाग के सोनू कुमार ने पिछले दिनों एक करोड़ रुपये जीते हैं. इससे उसकी किस्मत रातोंरात चमक गयी और वह युवक करोड़पति बन गया. सोनू काफी समय से ड्रीम इलेवन एप पर अपनी टीम बनाता था, लेकिन उसे सफलता नहीं मिलती थी. इस बार उसकी किस्मत ने साथ दिया और वह करोड़पति बन गया.

Also Read: झारखंड: सीएम हेमंत सोरेन ने 66 पशु चिकित्सकों को सौंपा नियुक्ति पत्र, कही ये बात

परिजनों में खुशी

सोनू कुमार ने बताया कि वह पिछले एक साल से ड्रीम इलेवन पर टीम बना रहा था. इस बार किस्मत ने साथ दिया और गेम टैली बोर्ड पर नंबर-1 हासिल करते हुए उसने एक करोड़ रुपए जीत लिए. रातोंरात किस्मत बदलने से उसके परिवार में खुशी है. माता मोसोमात मंजु, भाई दीपक प्रसाद, करण कुमार सहित परिजन काफी खुश हैं.

Also Read: झारखंड: हथिनी को क्यों श्रद्धांजलि दे रहीं डीएफओ ममता प्रियदर्शनी? 24 घंटे में दो मादा हाथियों की हो गयी मौत

12 साल से दिल्ली में करता है काम

सोनू की एक सात माह की बेटी है. वह 12 साल से दिल्ली के एक गेस्ट हाउस में कुक का काम कर रहा है. वह बताता है कि ड्रीम 11 में पिछले एक साल में वह समय-समय पर मामूली राशि जीत जाता था, लेकिन इस बार उसे अच्छी रकम मिली. सोनू ने बताया कि जिस वक्त वह ड्रीम इलेवन गेम खेल रहा था. उस दौरान लाखों लोग उस गेम को खेल रहे थे. भारत बनाम पाकिस्तान के बीच मैच पर टीम से प्लेयर्स को चुनकर 49 रुपये की टीम बनाकर एक करोड़ रुपये उसने जीते हैं. सोनू ने इस मैच में 49 रुपये की कुल चार टीम ड्रीम इलेवन पर बनायी थी. तीन टीमों में वह नहीं जीता. एक टीम में वह टैली बोर्ड में टॉप पर रहा.

Also Read: Weather Forecast: झारखंड में तीन व चार नवंबर को गरज के साथ बारिश के आसार, बढ़ेगी ठंड

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें