29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड : अवैध अंग्रेजी शराब के गोरखधंधे का सरगना आजसू नेता संजय यादव हजारीबाग से गिरफ्तार

कोडरमा : झारखंड में अवैध अंग्रेजी शराब के गोरखधंधे का सरगना आजसू नेता संजय यादवको आज पुलिस ने गिरफ्तारकर लिया गया है. संजय यादव की गिरफ्तारी हजारीबाग के पदमा से हुईहै. एसपी सुरेंद्र कुमार झा ने संजय यादव के गिरफ्तारी की पुष्टि कर दी है. गिरफ्तारी के साथ ही संजय यादव को पुलिस कुछ देर […]

कोडरमा : झारखंड में अवैध अंग्रेजी शराब के गोरखधंधे का सरगना आजसू नेता संजय यादवको आज पुलिस ने गिरफ्तारकर लिया गया है. संजय यादव की गिरफ्तारी हजारीबाग के पदमा से हुईहै. एसपी सुरेंद्र कुमार झा ने संजय यादव के गिरफ्तारी की पुष्टि कर दी है. गिरफ्तारी के साथ ही संजय यादव को पुलिस कुछ देर में तिलैया लेकर पहुंचेगी.

गौर हो कि बिहार में पूर्ण शराबबंदी के बाद झारखंड के माफिया ग्रुप का कारोबार लगातार जारी है. इसी कड़ी में फरवरी के पहले हफ्ते में एसटीएफ पटना ने बड़ी कार्रवाई करते हुए इसी गिरोह के शराब की बड़ी खेप बिहार में बरामद की थी. एसटीएफकीटीम द्वारा बिहार के बेगूसराय जिले के दो अलग-अलग जगहों से दो ट्रक अवैध अंग्रेजी शराब जब्त की गयी थी. पूरे मामले को लेकर तिलैया निवासी आजसू नेता संजय यादव को एक बार फिर मुख्य आरोपी बनाया गया था.

बरौनी थाना में दर्ज मामले में संजय यादव व अन्य को आरोपी बनाया गया है, जबकि बेगूसराय टाउन थाना में देवघर के संतोष मंडल को मुख्य आरोपी बनाया गया. एसटीएफ को पूरी सूचनाथी कि कोडरमा के संजय यादव व देवघर के संतोष मंडल के गिरोह ने आपस में हाथ मिला लिया है और शराब का गोरखधंधा बिहार में किया जा रहा है. इसी सूचना के आधार पर टीम ने यह कार्रवाई की थी. पहले हरियाणा निर्मित शराब खपाई जा रही थी तो अब झारखंड की शराब भी बड़ी खेप में बिहार लाई जा रही है. इसी को लेकर संजय यादव की गिरफ्तारी के लिए कोडरमा पुलिस छापेमारी कर रही थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें