33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

झारखंड: गुमला में सड़क हादसा, बाइक सवार दो युवकों की मौत, एक की हालत नाजुक, तेज रफ्तार ने ली जान

Road Accident in Gumla: झारखंड के गुमला जिले में सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गयी है. एक की हालत नाजुक है. ये एक समारोह में भाग लेकर बाइक से घर लौट रहे थे. तेज रफ्तार की वजह से एक वाहन से बाइक की टक्कर हो गयी.

गुमला: झारखंड के गुमला जिले के टोटो पेट्रोल पंप के समीप सड़क हादसे (Road Accident In Gumla) में दो युवकों की मौत हो गयी है, जबकि एक युवक की हालत नाजुक है. ये सभी युवक एक ही बाइक पर सवार थे और एक समारोह में भाग लेकर घर लौट रहे थे. इसी दौरान एक वाहन से टक्कर हो जाने के कारण ये सड़क हादसे के शिकार हो गए. बताया जा रहा है कि बाइक की रफ्तार काफी अधिक थी. हादसे के बाद गांव में शोक की लहर है. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. इधर, गुमला पुलिस को सूचना मिलने पर एएसआई बीरबल पांडेय दलबल के साथ घटनास्थल पहुंचकर दोनों शवों को टेंपो के माध्यम से सदर अस्पताल, गुमला भिजवाया. घायल को भी सदर अस्पताल गुमला भिजवाया गया. शनिवार की सुबह एसआई मुनेश तिवारी ने सदर अस्पताल पहुंचकर दोनों शवों का पंचनामा कर शवों को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया.

समारोह में भाग लेकर लौट रहे थे घर


गुमला के टोटो पेट्रोल पंप के नजदीक सड़क हादसे में दो युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि एक युवक की हालत गंभीर है. उसे रिम्स (रांची) में भर्ती कराया गया है. मृतकों में बड़ा खटंगा डांडटोली निवासी आदर्श गोप (21 वर्ष) व अनुज उरांव (15 वर्ष) की घटनास्थल पर मौत हो गयी. घायल अंबवा निवासी इंद्रजीत बड़ाइक (20 वर्ष) को रिम्स में भर्ती कराया गया है. ये लोग केसीपारा गांव में संजय गोप के घर से घरलंगी समारोह में भाग लेकर टोटो जा रहे थे. इसी दौरान ये सड़क हादसे के शिकार हो गए. हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और हादसे की जानकारी ली. स्थानीय लोगों ने जानकारी दी है कि दो युवकों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी, जबकि एक युवक को इलाज के लिए रांची ले जाया गया. वहां उसकी हालत नाजुक है.

झारखंड: पलामू से बिहार के नबीनगर जा रही स्कूल बस पलटी, 18 बच्चे घायल, इलाज के बाद लौटे घर

एक ही बाइक पर सवार थे तीनों युवक


बताया जा रहा है कि तीनों युवक एक ही बाइक पर सवार थे. हेलमेट भी नहीं पहने हुए थे और बाइक की रफ्तार भी काफी तेज थी. एक वाहन से इनकी बाइक की टक्कर हो गयी. इससे ये सड़क हादसा हुआ है. परिजनों ने बताया कि मृतक आदर्श गोप कसीरा में अपने जीजा संजय टाइगर के साथ रहता था. शुक्रवार को संजय टाइगर के घर का गृह प्रवेश था. वह दिनभर वहीं था. साथ में आदर्श के दोस्त अनुज उरांव और इंद्रजीत बड़ाइक भी थे. पार्टी खत्म होने के बाद रात को तीनों दोस्त एक बाइक पर बैठकर बड़ा खटंगा डांडटोली जा रहे थे. तभी टोटो पेट्रोल पंप के समीप विपरीत दिशा से आ रही पिकअप वैन से सीधी भिड़ंत में अनुज व आदर्श की मौत हो गयी, जबकि इंद्रजीत घायल हो गया. घायल इंद्रजीत बड़ाइक केसीपारा स्कूल के वर्ग सातवीं का छात्र है.

झारखंड: गढ़वा में पिकअप वैन के खाई में पलटने से एक मजदूर की मौत, 18 घायल, तेज रफ्तार के कारण हुआ हादसा

मृतक आदर्श की मां बार एसोसिएशन में हैं पीयून


घटना की सूचना मिलने पर बार एसोसिएशन के सचिव बाबूलाल चौहान सदर अस्पताल पहुंचे. जहां उन्होंने शव को देखने के बाद दु:ख प्रकट किया. उन्होंने बताया कि मृतक आदर्श की मां उषा रानी बार एसोसिएशन कार्यालय में पीयून के पद पर कार्यरत हैं. इससे वह अपना व अपने बेटे का जीविकोपार्जन चला रही थीं. उन्होंने पंचनामा कर रहे पुलिस पदाधिकारी से भी मुआवजा में सहयोग के लिए कागजात तैयार करने की बातें कहीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें