1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. jharkhand crime news at the age of 15 in gumla the girl sexual assault and the victims family refused to recognize her know the whole matter srn

Jharkhand Crime News : 15 वर्ष में की उम्र में हुआ युवती के साथ दुष्कर्म तो पीड़िता के घर वालों ने ही पहचानने से कर दिया इंकार, जानें पूरा मामला

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
15 वर्ष की आयु में युवती के साथ हुआ दुष्कर्म तो घर वालों ने छोड़ा साथ
15 वर्ष की आयु में युवती के साथ हुआ दुष्कर्म तो घर वालों ने छोड़ा साथ
प्रतीकात्मक तस्वीर

Jharkhand Crime News, Gumla News , गुमला सिसई न्यूज़ : दुष्कर्म पीड़िता युवती को उसके ही परिवार के लोग अपनाने को तैयार नहीं हैं. पीड़िता तीन साल से गुमला के बालगृह में रह रही है. अब वह अपने घर जाना चाहती है. परंतु पीड़िता को उसके रिश्तेदार अपने घर-परिवार का सदस्य नहीं मानते हैं. यह मामला सिसई प्रखंड के जिंदा गांव का है. युवती के पिता की हत्या 17 साल पहले डायन- बिसाही के आरोप में कर दी गयी थी. जबकि मां की मौत बीमारी से हो गयी थी. सीडब्ल्यूसी के अनुसार, पीड़िता जब 15 साल की थी, उसी समय उसके रिश्तेदार ने युवती को किसी व्यक्ति के पास बेच दिया था.

वहां उसके साथ दुष्कर्म की घटना घटी थी. उसी समय पीड़िता को जिंदा पतरा टोली गांव से लाकर गुमला के बालगृह में रखा गया. तब से युवती बालगृह में है. अब उसकी उम्र 18 साल हो गयी है. बालगृह की वार्डेन के अनुसार बालगृह में नाबालिग लड़कियों को ही रखा जा सकता है. जिस लड़की की उम्र 18 साल हो जाती है, उसे उसके घर भेजना है. युवती अपने घर जाना चाहती है, लेकिन परिवार के लोग उसे अपनाना नहीं चाहते हैं.

चचेरे भाई ने कहा : मेरी बहन नहीं है :

युवती के चचेरे भाई ने सीडब्ल्यूसी को आवेदन लिख कर दिया है. उसने लिखा है कि युवती उसके चाचा की बेटी नहीं है, इसलिए उसे अपने घर में नहीं रख सकते.

  • तीन साल से बालगृह में रह रही है पीड़िता, अब अपने घर जाना चाहती है

  • रेप पीड़िता के पिता की हो गयी थी हत्या, मां की बीमारी से हुई थी मौत

  • तीन साल पहले 15 साल की उम्र में उसके साथ दुष्कर्म हुआ था

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें