1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. girlfriend arrived from ranchi to meet gumla lover if there rift she died by consuming poison accused lover arrested smj

रांची से गुमला प्रेमी से मिलने पहुंची प्रेमिका, अनबन हुई तो जहर खाकर दी जान, आरोपी प्रेमी गिरफ्तार

रांची से गुमला पहुंची युवती ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली. मृतक की मां ने प्रेमी पर प्रताड़ित करने और आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते थाना में मामला दर्ज करायी है. पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: प्रेमिका के सुसाइड करने पर आरोपी प्रेमी सुनील उरांव को पुलिस ने किया गिरफ्तार.
Jharkhand News: प्रेमिका के सुसाइड करने पर आरोपी प्रेमी सुनील उरांव को पुलिस ने किया गिरफ्तार.
प्रभात खबर.

Jharkhand News: गुमला जिले के सिसई प्रखंड स्थित पुसो थाना अंतर्गत कोचा गांव निवासी एक प्रेमिका ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली. युवती पार्ट-थर्ड की छात्रा थी और रांची में रहकर प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रही थी. इस संबंध में मृतका की मां ने घाघरा थाना क्षेत्र के तारागुटू गांव निवासी सुनील उरांव एवं सुअरगुड़ा घाघरा निवासी रेणु तिर्की पर बेटी को प्रताड़ित करने और आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए सिसई थाना में आवेदन दिया है.

प्रेमी और उसकी प्रेमिका पर आरोप

मृतका की मां ने आवेदन में कहा है कि सुनील उरांव से मेरी बेटी का प्रेम प्रसंग बीते सात-आठ माह से चल रहा था. मेरी बेटी रांची में रहकर पढ़ाई कर रही थी. वहीं, लातेहार में पदस्थापित CPRF में कार्यरत सुनील के बीते दिनों छुट्टी पर घर लौटने की जानकारी होने पर युवती रांची से 15 मई को गुमला स्थित पटेल चौक मिलने पहुंची थी. इस दौरान सुनील के साथ रेणु तिर्की के साथ होने के संबंध में पूछने पर सुनील और रेणु द्वारा युवती का बकझक हुआ. आरोप लगाया गया कि दोनों ने युवती को प्रताड़ित करने लगे. जिससे तंग आकर युवती ने जहर खा लिया. आनन-फानन में उसे सदर अस्पताल गुमला ले जाया गया, जहां हालत गंभीर होने पर उसे रिम्स रेफर कर दिया गया. रिम्स ले जाने के क्रम में सिसई चौक के समीप उसकी सांस बंद होने पर रेफरल अस्पताल, सिसई में लाया गया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप

मृतका की मां ने दोनों आरोपियों के खिलाफ बेटी को प्रताड़ित करने और आत्महत्या के लिए उकसाने को लेकर कार्रवाई की मांग की है. थानेदार अनिल लिंडा ने कहा कि घटना गुमला थाना क्षेत्र का होने के कारण आवेदन व आरोपी सुनील उरांव को हिरासत में लेकर गुमला थाना को सौंप दिया गया है.

पार्ट थर्ड की थी छात्रा

युवती बीएन जालान कॉलेज, सिसई की पार्ट-थर्ड की छात्रा थी. रांची में रहकर प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रही थी. वह पटेल चौक के समीप जब जहर खायी, तो कुछ लोगों की नजर पड़ी, तो उसे गुमला सदर अस्पताल पहुंचाया. युवती ने जिस सल्फास की गोली खायी थी. वह डब्बा उसके पॉकेट से मिला. तब पता चला कि युवती जहर खायी है.

रिपोर्ट : दुर्जय पासवान, गुमला.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें