1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. ganja smuggling narcotics control bureau ranchi more than 1 quintal of ganja being transported from odisha to bihar seized in jharkhand gumla police also arrested two ganja smugglers grj

Ganja Smuggling : ओडिशा से बिहार जा रहा 1 क्विंटल से अधिक गांजा समेत दो तस्कर झारखंड से गिरफ्तार, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने यूं बिछाया जाल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ganja Smuggling : गांजा के साथ दो तस्कर गिरफ्तार
Ganja Smuggling : गांजा के साथ दो तस्कर गिरफ्तार
प्रभात खबर

Ganja Smuggling, Gumla News, गुमला (दुर्जय पासवान) : नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (रांची) द्वारा गुमला में बड़ी कार्रवाई की गई है. ओडिशा से बिहार के औरंगाबाद ले जाए जा रहे 118 किलो गांजा को एनसीबी की टीम ने बरामद किया है. इसके साथ ही दो गांजा तस्कर भी पकड़े गए हैं. गांजा ट्रैक्टर पर लोड था. ट्रैक्टर के ऊपर में पुआल था और ट्रैक्टर के केबिन में 10-10 किलो के पैकेट में गांजा को छिपा कर रखा गया था.

गुमला पुलिस और एनसीबी की टीम ने संयुक्त रुप से अभियान चलाकर गांजा सहित तस्करों को पकड़ा है. जानकारी के अनुसार दिल्ली एनसीबी के एक वरीय अधिकारी को गुप्त सूचना मिली थी कि ओडिशा से बिहार में भारी मात्रा में गांजा की तस्करी हो रही है. गांजा को गुमला के रास्ते से होते हुए औरंगाबाद ले जाया जा रहा है. इस सूचना पर बुधवार की रात 10 बजे एनसीबी रांची के दो इंटेलीजेंस अधिकारी अमित कुमार भगत, संजय कुमार ओहदार व जूनियर अधिकारी राकेश गोस्वामी गुमला पहुंचे.

गुमला थाना की पुलिस से मदद ली और गुमला के रास्ते से होकर गुजरने वाले ट्रैक्टर की जांच की. इसी दौरान थाना के समीप पुआ लदा एक ट्रक ट्रैक्टर गुजरते हुए मिला. जिसे पुलिस ने रोकी. जांच की तो ट्रैक्टर के केबिन से गांजा मिला. एनसीबी के अधिकारी ने बताया कि गांजा को जब्त कर लिया गया है. गिरफ्तार किए गए दो गांजा तस्करों का कोरोना टेस्ट कराने के बाद गुमला जेल भेज दिया गया है. अधिकारी ने कहा है कि इस पूरे मामले की एनसीबी की टीम जांच कर रही है इसमें और भी जो लोग शामिल होंगे उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें