1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. best polytechnic college in jharkhand gumla received the award for best polytechnic with industry interface in jharkhand srn

गुमला को मिला बेस्ट पॉलिटेक्निक विथ इंडस्ट्री इंटरफेस इन झारखंड का अवार्ड

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
गुमला को बेस्ट पॉलिटेक्निक विथ इंडस्ट्री इंटरफेस इन झारखंड 2020 का अवार्ड मिला
गुमला को बेस्ट पॉलिटेक्निक विथ इंडस्ट्री इंटरफेस इन झारखंड 2020 का अवार्ड मिला
प्रतिकात्मक फोटो, ट्वीटर

best polytechnic college in jharkhand, gumla news गुमला : सीइजीआर (सेंटर फॉर एजुकेश ग्रोथ एंड रिसर्च) नयी दिल्ली द्वारा आयोजित राष्ट्रीय शिक्षा गौरव पुरस्कार समारोह में गुमला के पॉलिटेक्निक कॉलेज को बेस्ट पॉलिटेक्निक विथ इंडस्ट्री इंटरफेस इन झारखंड 2020 का अवार्ड मिला है. यह जानकारी पॉलिटेक्निक कॉलेज के निदेशक अभिजीत कुमार ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में दी.

निदेशक ने बताया कि कॉलेज शुरू होने के बाद महज दो वर्ष के अंदर ही कॉलेज को बेस्ट पॉलिटेक्निक विथ इंडस्ट्री इंटरफेस इन झारखंड 2020 का अवार्ड मिलना एक बड़ी उपलब्धि है. जो यहां के शिक्षकों व विद्यार्थियों की देन है. निदेशक ने कहा कि हमारा लक्ष्य है कि भविष्य में और भी उत्साह के साथ कार्य करें, ताकि गुणवत्ता पूर्ण शिक्षा से समाज के स्तर को ऊपर उठाया जा सके. निदेशक ने बताया कि सड़क निर्माण कार्य को लेकर सर्वेक्षण के लिए अभी दो दिवसीय कार्यशाला हुई है.

कार्यशाला में संस्थान की प्रयोगशाला में उपलब्ध कराये गये नवीनतम तथा उत्कृष्ट यंत्र रिफ्लेक्टरलेस टोटल स्टेशन (1000 मीटर) को संस्थान परिसर में प्रदर्शन कर उसकी उपयोगिता से विद्यार्थियों को ऑनलाइन अवगत कराया गया. मौके पर संस्थान के प्राचार्य डॉक्टर शिवा नारायण साहू, उपप्राचार्य सह सर्वेक्षण विषय के जानकर इंजीनियर सुरेंद्र प्रसाद, प्रशासनिक सह नामांकन पदाधिकारी अजीत कुमार शुक्ल, शासी निकास की सदस्य रेणुका यशस्वी, एसपीआइ प्राइवेट लिमिटेड कोलकाता के अरिजीत चौधरी आदि उपस्थित थे.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें