36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अनुमंडल बनाने की मांग को लेकर चैनपुर बंद, सांसद-विधायक को क्षेत्र में घुसने नहीं देने का एलान

स्थानीय सांसद व विधायक का आवास घेरेंगेसड़क पर उतरे लोग, गाड़ी रोका. बाजार नहीं लगा गुमला : गुमला के स्थानीय सांसद सुदर्शन भगत व विधायक शिवशंकर उरांव को चैनपुर में घुसने नहीं देने का निर्णय केंद्रीय बारवे विकास समिति के लोगों ने लिया है. उनके आवास का भी घेराव करेंगे. उन्होंने यह एलान इस मांग […]

स्थानीय सांसद व विधायक का आवास घेरेंगे
सड़क पर उतरे लोग, गाड़ी रोका. बाजार नहीं लगा

गुमला : गुमला के स्थानीय सांसद सुदर्शन भगत व विधायक शिवशंकर उरांव को चैनपुर में घुसने नहीं देने का निर्णय केंद्रीय बारवे विकास समिति के लोगों ने लिया है. उनके आवास का भी घेराव करेंगे. उन्होंने यह एलान इस मांग को लेकर किया हैकि चैनपुर प्रखंड मुख्यालय में अनुमंडल कार्यालय बने. उनकी चेतावनी है कि अगर बेंदोरा में अनुमंडल कार्यालय बनता है तो इसका परिणाम सांसद व विधायक को भुगतना होगा.

गुरुवार को बेंदोरा में अनुमंडल कार्यालय बनाने के विरोध में चैनपुरप्रखंड मुख्यालय बंद रहा. एक भी दुकान नहीं खुली. चारों ओर सन्नाटा पसरा रहा. सैंकड़ों लोग सड़क पर उतर आये. चैनपुर मुख्य चौक को जाम किया. गुमला व महुआडाड़ का मार्ग सुबह से शाम तक बाधित रहा. थाना प्रभारी श्याम बिहारी मांझीने कुछ वाहनों को पुलिस की निगरानी में जाम स्थल से पार कराया.

शादी ब्याह व मरीजों की गाड़ी को पार होने दिया गया. केंद्रीय बारवे विकास समिति के बैनरतले आहूत बंद अभूतपूर्व रहा. सप्ताहिक बाजार भी नहीं लगी. समिति के अध्यक्ष अनिल केशरी ने कहा कि एक साजिश के तहत चैनपुर अनुमंडल कार्यालय बेंदोरा में बनाने की योजना बनायी है. अगर ऐसा होता है तो चुनाव में नेताओं को सबक सिखायेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें