32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

दो राजनीतिक पार्टियों की झड़प में कई लोग घायल, पुलिस की सक्रियता से मामला हुआ शांत

दुर्जय पासवान, गुमला बसिया थाना क्षेत्र के ममरला पाकरटोली गांव में शुक्रवार की देर शाम दो राजनीतिक संगठनों के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गयी. लाठी, डंडा व लकड़ी से एक दूसरे पर वार किया गया. इस झड़प में दोनों और से कई लोगों को चोट लगी है. हालांकि बसिया थाना प्रभारी राधेश्याम राम तुरंत […]

दुर्जय पासवान, गुमला

बसिया थाना क्षेत्र के ममरला पाकरटोली गांव में शुक्रवार की देर शाम दो राजनीतिक संगठनों के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गयी. लाठी, डंडा व लकड़ी से एक दूसरे पर वार किया गया. इस झड़प में दोनों और से कई लोगों को चोट लगी है. हालांकि बसिया थाना प्रभारी राधेश्याम राम तुरंत घटना की सूचना पर मामला पाकरटोली पहुंचे और मामले को शांत कराया. इस झड़प का कारण मूर्ति विसर्जन के दौरान बिजली काट देने से उत्पन्न विवाद से हुआ है.

जानकारी के अनुसार मामला पाकरटोली गांव में दोनों संगठन के कार्यकर्ताओं ने अलग-अलग पूजा पंडाल स्थापित कर मां सरस्वती की पूजा कर रहे थे. शुक्रवार को मूर्ति विसर्जन करना था. इसी दौरान एक पार्टी के कार्यकर्ताओं ने दूसरी पार्टी के कार्यकर्ताओं के पूजा पंडाल का बिजली कनेक्शन काट दिया. जिससे दोनों में विवाद उत्पन्न हो गया.

विवाद मारपीट का रूप धारण कर लिया और आपस में दोनों संगठन के लोग लड़ बैठे. इस मारपीट में कुछ लोगों को गंभीर चोट लगी है. लेकिन स्थानीय स्तर पर प्राथमिक उपचार के बाद घायलों की स्थिति ठीक है. थाना प्रभारी राधेश्याम राम ने कहा कि हल्की झड़प की सूचना के बाद पुलिस गांव में गयी थी. दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर मामला को शांत करा लिया गया है.

अभी गांव में किसी प्रकार का कोई विवाद नहीं है. पुलिस मामला शांत कराने के बाद गांव से वापस थाना लौट आयी है. इधर लोगों का कहना है कि चुनाव के समय से ही दोनों पार्टियों में विवाद चल रहा था. यही विवाद सरस्वती पूजा में उत्पन्न हो गया. जिससे दोनों पक्षों में मारपीट हो गयी. इस घटना के बाद गांव के प्रबुद्ध लोग भी मामले को शांत कराने में अहम भूमिका निभायी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें