27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पंजाब में गुमला की दो लड़कियों से कराया जाता था देह व्यापार, मुक्त कराकर लायी गयी

दुर्जय पासवान, गुमला पंजाब में गुमला की दो लड़कियों से देह व्यापार कराया जाता था. कई महीनों से लड़कियां पंजाब में थी. लड़कियों की सूचना के बाद दोनों को पंजाब से मुक्त कराकर गुमला लाया गया है. गुमला आने के बाद दोनों लड़कियों ने गुमला एसपी अंजनी झा को घटना की जानकारी देते हुए प्राथमिकी […]

दुर्जय पासवान, गुमला

पंजाब में गुमला की दो लड़कियों से देह व्यापार कराया जाता था. कई महीनों से लड़कियां पंजाब में थी. लड़कियों की सूचना के बाद दोनों को पंजाब से मुक्त कराकर गुमला लाया गया है. गुमला आने के बाद दोनों लड़कियों ने गुमला एसपी अंजनी झा को घटना की जानकारी देते हुए प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की है. इन दोनों लड़कियों को झामुमो जिला युवा अध्यक्ष रोहित उरांव एसपी के पास लेकर गये थे.

पुलिस के वरीय अधिकारी ने गुमला थाना में प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश दिया. इसके बाद दोनों लड़कियां गुमला थाना पहुंची और घटना की जानकारी गुमला थाना की पुलिस को दी. पुलिस मामले की जांच कर रही है. समाचार लिखे जाने तक थाने में केस दर्ज नहीं हुआ था.

रोहित ने बताया कि गुमला की दोनों लड़कियों को काम के बहाने पंजाब में ले जाकर देह व्यापार का काम करवाया जा रहा था. गुरुवार को जानकारी मिलने पर उन दोनों बेटियों को उन दरिंदों के चंगुल से छुड़ाकर लाने के बाद गुमला एसपी को इस घटना की जानकारी दी गयी. इसके बाद गुमला थाना में आरोपी पर मामला दर्ज कर जल्द गिरफ्तार कर ठोस कार्रवाई करने की मांग की गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें