30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बोले कांग्रेस प्रदेश अध्‍यक्ष डॉ अजय – भाजपा ढोंगी पार्टी है, इसके कथनी व करनी में अंतर है

दुर्जय पासवान, गुमला कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर अजय कुमार ने कहा है कि झारखंड राज्य में महागठबंधन की स्थिति ठीक है. सिर्फ एक सीट पर चिंता है. उस सीट को भी ठीक कर लेंगे. कांग्रेस के नेता सभी एक हैं. डॉ रामेश्वर उरांव, अरूण उरांव व गीताश्री उरांव सभी कांग्रेस के लिए काम कर […]

दुर्जय पासवान, गुमला

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर अजय कुमार ने कहा है कि झारखंड राज्य में महागठबंधन की स्थिति ठीक है. सिर्फ एक सीट पर चिंता है. उस सीट को भी ठीक कर लेंगे. कांग्रेस के नेता सभी एक हैं. डॉ रामेश्वर उरांव, अरूण उरांव व गीताश्री उरांव सभी कांग्रेस के लिए काम कर रहे हैं. कहीं कोई दिक्कत नहीं है.

श्री कुमार मंगलवार को सिसई रोड गुमला स्थित कांग्रेस पार्टी के चुनाव कार्यालय में लोहरदगा संसदीय क्षेत्र के सेक्टर पदाधिकारियों की बैठक के दौरान पत्रकारों से बात करते हुए कही. उन्होंने कहा कि कौन बाहरी है और कौन स्थानीय. इस मसले पर मैं कुछ नहीं कहूंगा. मुझे झारखंड राज्य पसंद है. यहां के लोग पसंद हैं. मां कसम मैं कहता हूं कि कांग्रेस का प्रदेश अध्यक्ष की नौकरी मुझे अच्छी लगती है.

उन्‍होंने कहा कि मैं लोकसभा में अपना सीट छोड़ा हूं. आने वाले समय में विधानसभा चुनाव लड़ने व सीएम बनने की बातों से इंकार किया है. हमलोगों का मकसद है कि झारखंड की सभी सीटों को जीतकर राहुल गांधी के हाथों को मजबूत करना है.

श्री कुमार ने कहा है कि कांग्रेस गरीब व किसानों के लिए काम करेगी. भाजपा ढोंगी पार्टी है. इसके कथनी व करनी में अंतर है. भाजपा का मकसद हिंदू, मुसलिम, ईसाई व आदिवासी समुदाय को आपस में लड़ाना है. लेकिन कांग्रेस हर समय देश की बात करता है. सर्वधर्म की बात करता है.

पत्रकारों से मुखातिब होने के बाद डॉ अजय कुमार ने सभी कांग्रेस के पदाधिकारियों के साथ बैठक की. सभी को लोहरदगा सीट जीतने के लिए काम करने का आह्वान किया. उन्होंने कहा कि हमलोग कांग्रेस के लिए काम करें. राहुल गांधी के लिए काम करें. ताकि देश में मजबूत सरकार बना सके.

लोहरदगा लोकसभा प्रभारी शिवकुमार भगत टुनटुन ने कहा कि हम सभी आपसी तालमेल से काम करें. जीत हमारी है. लोहरदगा सीट जीत रहे हैं. सुखदेव भगत सांसद बनेंगे तो केंद्र में राहुल गांधी का हाथ मजबूत होगा. बैठक में जिला अध्यक्ष रोशन बरवा, सुदीप तिर्की, राजनील तिग्गा, रमेश कुमार चीनी, अमृता भगत, खालिद साह, सीता देवी, आरिफ आलम, एजाज अहमद, मोख्तार आलम, मो कलाम, चैतु उरांव, दीपक कुमार, राजीव रंजन सहित कई लोग थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें