28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गुमला : आदिम जनजाति वृद्ध महिला से भांजे ने किया रेप, फिर पत्थर से कूचकर की हत्या

बिशुनपुर प्रखंड के गुरदरी थाना स्थित तुसरूकोना गांव की आदिम जनजाति विधवा मामी के साथ उसके ही भांजे मनोज बृजिया (18 वर्ष) ने दुष्कर्म किया. इसके बाद आरोपी ने साक्ष्य छिपाने के मकसद से लालो की पत्थर से कूचकर हत्या कर दी. आरोपी नेतरहाट के सिरसी गांव का रहने वाला है और वह अपने दादा […]

बिशुनपुर प्रखंड के गुरदरी थाना स्थित तुसरूकोना गांव की आदिम जनजाति विधवा मामी के साथ उसके ही भांजे मनोज बृजिया (18 वर्ष) ने दुष्कर्म किया. इसके बाद आरोपी ने साक्ष्य छिपाने के मकसद से लालो की पत्थर से कूचकर हत्या कर दी. आरोपी नेतरहाट के सिरसी गांव का रहने वाला है और वह अपने दादा की निधन की खबर देने तुसरूकोना गांव आया था. लालो को अकेला पाकर उसके साथ रेप कर हत्या की. ग्रामीणों ने आरोपी को रातभर बांध कर रखा और जमकर पिटाई की.

सुबह को आरोपी को पुलिस को सौंप दिया. घटना सोमवार की दोपहर की है. पुलिस को घटना की सूचना मंगलवार को मिली. गुरदरी थाना की पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गुमला भेज दिया. मृतका का बेटा समेल बृजिया ने बताया कि सोमवार को 12 बजे हमलोग बनारी स्थित लगने वाला सप्ताहिक हाट सब्जी लेने गये थे. घर में मेरी मां अकेली थी. जब शाम को हम लोग घर वापस आये तो घर से 300 मीटर की दूरी पर झाड़ी के बीचों- बीच मेरी मां का शव पड़ा था. गांव के कुछ लोगों ने बताया कि सिरसी गांव के मनोज बृजिया मेरी मां को घर में अकेले पाकर दुष्कर्म कर हत्या कर दिया.

नशे में था, मैं क्या किया मुझे पता नहीं चला : आरोपी
दुष्कर्म के बाद हत्या मामले में मनोज बृजिया को ग्रामीणों ने सोमवार की रात को ही उसके घर से पकड़ कर तुसरू कोना गांव लाया. उसे रात भर बांध कर रखा गया. मंगलवार की सुबह आरोपी ने अपना गुनाह स्वीकार कर लिया. उसने बताया कि वह अपने दादा जी की निधन की सूचना देने तुसरू कोना गांव आया था. इसकी सूचना देने मैं लालो मामी के घर गया, तो वह घर में अकेली थी. उसे रास्ता बताने के बहाने घर से कुछ दूर ले गया. मैं नशे की हालत में था. नशे में ही दुष्कर्म कर उसके सिर को पत्थर से कूचकर हत्या कर दी. मुझे कुछ भी पता नहीं चला. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर थाना ले आयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें