38.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

शर्मनाक! शव को खुले में छोड़ गयी गुमला पुलिस, नोंच-नोंचकर खाने लगे कुत्ते

गुमला : झारखंड में सरकारी कर्मचारियों की लापरवाही का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. खासकर सरकारी अस्पतालों में. कहीं शव को ले जाने के लिए एंबुलेंस उपलब्ध नहीं करवाया जाता, तो शव को पोस्टमार्टम हाउस में जगह नहीं दी जाती. गुमला में एक बार फिर मानवता को शर्मसार करने वाली घटना घटी […]

गुमला : झारखंड में सरकारी कर्मचारियों की लापरवाही का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. खासकर सरकारी अस्पतालों में. कहीं शव को ले जाने के लिए एंबुलेंस उपलब्ध नहीं करवाया जाता, तो शव को पोस्टमार्टम हाउस में जगह नहीं दी जाती. गुमला में एक बार फिर मानवता को शर्मसार करने वाली घटना घटी है. सड़क हादसे में मृत व्यक्ति के शव को गुमला पुलिस ने पोस्टमार्टम हाउस के बाहर पेपर से ढंक कर चली गयी. शव छह घंटे तक बाहर पड़ा रहा.

रेलवे ट्रैक पर पलटा हाईवा, आसनसोल-जसीडीह मुख्य रेल खंड पर ट्रेनों की आवाजाही ठप

लावारिस हालत में पड़े शव को कुत्ते नोच कर खाने लगे, तब अस्पताल के कर्मचारियों का ध्यान उस ओर गया. तब रात करीब 12 बजे कर्मचारियों ने शव को पोस्टमार्टम रूम के अंदर रखा गया. मृत युवक की पहचान भैयाराम उरांव (16) के रूप में की गयी है. शव की पहचान उसके बड़े भाई संजय उरांव ने की. घटना के संबंध में संजय ने थाना में अज्ञात वाहन पर केस दर्ज कराया है.

बताया जा रहा है कि बुधवार की शाम को हवाई अड्डा के समीप सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गयी. घटना की सूचना पुलिस को मिली. पुलिस शव को लेकर शाम करीब छह बजे पोस्टमार्टम हाउस पहुंची. उस समय पोस्टमार्टम हाउस में कोई नहीं था. पुलिस ने शव को गाड़ी से उतारकर पोस्टमार्टम हाउस के बाहर पेपर से ढंक कर रख दिया और वहां से चली गयी.

Jharkhand : ऐसे दोस्तों से भगवान बचायें, दोस्त को गलती से लग गयी गोली, तो दो और गोली मारकर ले ली जान

रात 12 बजे अचानक कुत्ताें के भौंकने की आवाज सुनकर अस्पताल का एक कर्मचारी पोस्टमार्टम हाउस के पास पहुंचा. उसने देखा कि एक शव पड़ा है,जिसेकुत्ते नोंच रहे हैं. इसके बाद उसने शव को पोस्टमार्टम हाउस के अंदर रखने की व्यवस्था की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें