34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गुमला : ईंट भट्ठा मालिक को अपराधियों ने मारी गोली, मौत

गुमला : गुमला के जाने माने एकता ईंट भट्ठा के मालिक श्यामलाल प्रसाद की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. उसके कनपटी में तीन गोली मारी गयी है. घटना सुबह सात बजे की है. रांची रिम्स ले जाने के क्रम में श्यामलाल ने दम तोड़ दिया. श्यामलाल गुमला के सबसे बड़े ईंट भट्ठा व्यवसायी […]

गुमला : गुमला के जाने माने एकता ईंट भट्ठा के मालिक श्यामलाल प्रसाद की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. उसके कनपटी में तीन गोली मारी गयी है. घटना सुबह सात बजे की है. रांची रिम्स ले जाने के क्रम में श्यामलाल ने दम तोड़ दिया.

श्यामलाल गुमला के सबसे बड़े ईंट भट्ठा व्यवसायी है. वे सुडी समाज के संरक्षक भी थे. उनकी हत्या से गुमला में आक्रोश है. सुडी समाज के लोगों ने सुबह दस बजे टावर चौक के पास एनएच 43 जाम कर दिया है. लोग आरोपी को पकड़ने की मांग कर रहे हैं.

श्यामलाल पर इससे पहले भी दो बार हमला हुआ था. लेकिन वे बच गए थे. यह तीसरा हमला है. जिसमे उसकी जान चली गयी. बताया जा रहा है कि हर रोज की तरह वे शनिवार की सुबह को अरमई बेहराटोली स्थित ईंट भट्ठा गया था. जहां तीन अपराधियों ने उसे गोली मारकर भाग गए.

हत्या के विरोध में दो घंटे जाम रहा गुमला

ईट भट्टा संचालक के हत्या के विरोध में सुडी समाज व चेंबर के लोगो ने दिन के 10 बजे से लेकर 12 बजे दिन तक शहर के मुख्य मार्ग को बंद किया. चेम्बर के लोगो ने गुमला पुलिस अधीक्षक चंदन झा के नाम एसडीपीओ गुमला भूपेंदर रावत व डीएसपी इन्द्रमणि चौधरी को ज्ञापन सौपा. जिसमे अपराधियो को 48 घण्टा के अंदर गिरफ्तारी, हथियार का लाइसेंस बनवाने की बाते कही गईं है. ज्ञापन सौपने के बाद लोगो ने स्वत: जाम हटा दिया. गुमला पुलिस हर बारिकियो पर नजर रख रही है. अपराधियो के खिलाफ पुलिस सघन छापामारी अभियान चला रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें