1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. gst is a major attack on the unorganized economy dr rameshwar oraon

असंगठित अर्थव्यवस्था पर बड़ा हमला है जीएसटी : डॉ रामेश्वर उरांव

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
डॉ रामेश्वर उरांव ने कहा कि जीएसटी असंगठित अर्थव्यवस्था पर एक बड़ा हमला था. एनडीए की जीएसटी का नतीजा क्या है, यह छिपा नहीं है
डॉ रामेश्वर उरांव ने कहा कि जीएसटी असंगठित अर्थव्यवस्था पर एक बड़ा हमला था. एनडीए की जीएसटी का नतीजा क्या है, यह छिपा नहीं है
फाइल फोटो

रांची : अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की ओर से पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा रविवार को देश की अर्थव्यवस्था को लेकर वीडियो शृंखला की तीसरी कड़ी सोशल मीडिया पर जारी की गयी. राहुल गांधी ने स्पीक ऑन इकोनॉमी के तहत प्रधानमंत्री द्वारा नोटबंदी, गलत जीएसटी एवं लॉकडाउन के मद्देनजर लगातार गिरती अर्थव्यवस्था और असंगठित कामगारों पर हो रहे हमले को लेकर देश की जनता के सामने फिर अपनी राय रखी.

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ रामेश्वर उरांव ने कहा कि जीएसटी असंगठित अर्थव्यवस्था पर एक बड़ा हमला था. एनडीए की जीएसटी का नतीजा क्या है, यह छिपा नहीं है. आज केंद्र की सरकार राज्यों को जीएसटी का पैसा नहीं दे पा रही है. केंद्र सरकार प्रदेश के कर्मचारियों, शिक्षकों को पैसा नहीं दे पा रही है. ऐसे में जीएसटी बिल्कुल फेल है.

कांग्रेस विधायक दल के नेता सह ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम ने कहा कि मोदी सरकार के गलत फैसलों की वजह से आज देश के किसी भी राज्य को उनका जीएसटी का बकाया पैसा नहीं मिल पा रहा है. अब तो स्थितियां यह है कि नौकरियां व नये पदों पर बैन लग गये हैं. मंत्री बादल पत्रलेख, बन्ना गुप्ता, आलोक कुमार दूबे, लाल किशोर नाथ शाहदेव, डॉ राजेश गुप्ता के अलावा सोशल मीडिया के को-ऑर्डिनेटर गजेंद्र प्रसाद सिंह के सहयोग से प्रदेश कांग्रेस कमेटी के विधायक, जिला अध्यक्ष और प्रमुख पदाधिकारियों ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया.

posted by : sameer oraon

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें