18.1 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeझारखण्डगिरिडीहझारखंड: अनियंत्रित कार पेड़ से टकरायी, बिहार व गुजरात की दो महिलाओं की मौत, तीन लोगों की हालत गंभीर

झारखंड: अनियंत्रित कार पेड़ से टकरायी, बिहार व गुजरात की दो महिलाओं की मौत, तीन लोगों की हालत गंभीर

झारखंड के गिरिडीह में सड़क हादसे में दो महिलाओं की मौत हो गयी है, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं. मृतकों के नाम शोभा चटर्जी और रेवा चटर्जी, जबकि घायलों के नाम आशीष चटर्जी, डोली चटर्जी और तानी चटर्जी हैं.

गिरिडीह, मृणाल: गिरिडीह जिले के डुमरी मुख्य मार्ग के मधुबन मोड़ के समीप अनियंत्रित होकर एक स्विफ्ट डिजायर कार पेड़ से टकरा गई. इस घटना में दो महिलाओं की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. मृतकों की पहचान पटना की शोभा चटर्जी और अहमदाबाद की रेवा चटर्जी के रूप में की गयी है, जबकि घायलों में आशीष चटर्जी, डोली चटर्जी और तानी चटर्जी शामिल हैं. ये सभी परिवार के सदस्य सोमवार को गिरिडीह के अलकापुरी में बाराती में शामिल होने के लिए आए हुए थे. लौटते वक्त ये सड़क हादसे के शिकार हो गए. घटना की सूचना मिलने के बाद सदर अस्पताल में गिरिडीह के डीसी नमन प्रियेश लकड़ा, नगर थाना प्रभारी आरएन चौधरी के अलावा कई पदाधिकारी तुरंत सदर अस्पताल पहुंचे और मामले की जानकारी ली.

सड़क हादसे में दो की मौत, तीन घायल

झारखंड के गिरिडीह में सड़क हादसे में दो महिलाओं की मौत हो गयी है, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं. मृतकों के नाम शोभा चटर्जी और रेवा चटर्जी, जबकि घायलों के नाम आशीष चटर्जी, डोली चटर्जी और तानी चटर्जी हैं. बताया जा रहा है कि गिरिडीह में बारात में शामिल होने के बाद मंगलवार को ये सभी पांचों सदस्य अपनी स्विफ्ट डिजायर कार से चंद्रपुरा के लिए निकले थे. जैसे ही इनकी गाड़ी मधुबन मोड़ के समय पहुंची तो कार नियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई.

Also Read: Uttarkashi Tunnel Rescue:खुशखबरी पाकर रांची के तीनों मजदूरों के परिजनों के चेहरे पर लौटी रौनक, बांटीं मिठाइयां

कार के पेड़ से टकराने के कारण हुआ हादसा

कार में सवार शोभा चटर्जी और रेवा चटर्जी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. आनन-फानन में स्थानीय लोगों और मधुबन और पीरटांड़ थाना पुलिस के सहयोग से सभी को सदर अस्पताल गिरिडीह लाया गया, जहां सदर अस्पताल में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. घटना की सूचना मिलने के बाद सदर अस्पताल में गिरिडीह के डीसी नमन प्रियेश लकड़ा, नगर थाना प्रभारी आरएन चौधरी के अलावा कई पदाधिकारी तुरंत सदर अस्पताल पहुंचे और मामले की जानकारी ली.

Also Read: Uttarkashi Tunnel Rescue: रांची के मजदूर की मां बोली, अपनी आंखों से बेटे को देखूंगी, तभी होगा भरोसा

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें